दीवार पर टॉयलेट कर रहे वकील ने मजे में किया पिटबुल को इशारा, डॉगी ने प्राइवेट पार्ट को काट लिया

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

Barabanki
Barabanki
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक वकील को दीवार के पास टॉयलेट करना ऐसा भारी पड़ा, जो अब उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा. वकील ने जैसे ही दीवार पर टॉयलेट की, वैसे भी पिटबुल डॉग ने उनपर हमला कर दिया. इस दौरान डॉग ने वकील के प्राइवेट पार्ट को काट लिया. डॉग के हमले से वकील घायल हो गए. उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उन्हें फौरन रेफर कर दिया. अब पीड़ित को लखनऊ मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है.

दरअसल ये पूरा मामला बाराबंकी के कोतवाली क्षेत्र के विकास भवन से सामने आया है. यहां एक वकील तेरहवीं के कार्यक्रम से वापस आ रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक, वापस आते समय वकील को टॉयलेट लगी. सामने दरियाबाद ब्लॉक प्रमुख आकाश पांडेय का घर था. ऐसे में वह उस परिवार से मुलाकात करने चले गए. थोड़ी देर मिलने के बाद वह टॉयलेट करने बाहर आए और दीवार पर टॉयलेट करनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान ब्लॉक प्रमुख अपने पिटबुल डॉग को घुमा रहे थे. डॉगी ने दीवार पर टॉयलेट करते हुए वकील को देख लिया और उसने फौरन हमला कर दिया और प्राइवेट पार्ट को काट लिया.

टॉयलेट करते हुए पिटबुल डॉग को किया था इशारा

बताया जा रहा है कि जब वकील दीवार पर टॉयलेट करने जा रहे थे, तब आस-पास के लोगों ने उनसे यहां टॉयलेट करने से मना भी किया था. बताया ये भी जा रहा है कि टॉयलेट करते समय वकील ने डॉग की तरफ इशारा भी किया था. इशारा करते ही डॉग ने वकील पर ही हमला कर दिया और प्राइवेट पार्ट को काट लिया. फिलहाल वकील का इलाज लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब पिटबुल के हमले की खबर सामने आई हो. इससे पहले भी कई जिलों से पिटबुल के हमलों की खबर सामने आ चुकी हैं और इन हमलों में लोगों की मौतें भी हुई हैं. बता दें कि पिटबुल काफी खतरनाक डॉगी माना जाता है. मगर फिर भी लोग खुलेआम इन्हें अपने घरों में पालते हैं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT