UP Police Constable Exam: पेपर देकर घर आया छात्र... मां से की बात और फिर दे दी जान, इस हाल में मिली लाश

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

police-constable-exam-candidate-kills-self
police-constable-exam-candidate-kills-self
social share
google news

UP Police Constable Recruitment: उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस भर्ती परीक्षा के एक अभ्यर्थी में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र की है.  24 वर्षीय योगेश कुमार सिंह नाम का युवक एक दिन पहले रामपुर में परीक्षा देकर घर लौटा था. परिवार के लोगों का कहना है कि परीक्षा बहुत अच्छी हुई थी. न जाने ऐसा क्या हुआ कि  योगेश ने चादर से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मां से कहा था...पेपर बहुत अच्छा हुआ है

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले योगेश रामपुर से पुलिस भर्ती का पेपर देकर लौटा था और पेपर खत्म होने के बाद योगेश ने अपनी मां को फोन करके बताया था कि पेपर बहुत अच्छा हुआ है. योगेश फरीदपुर मे किराए के मकान पर रहता था. वहीं रविवार की सुबह  जब देखा कि योगेश कमरे से बाहर नहीं आया है  तो मकान मालिक ने जब कमरे में झांक कर देखा तो वह हैरान रह गया. योगेश की लाश फंदे से लटकी हुई थी. जिसके बाद मकान मालिक ने इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस और परिवार के लोगों को दी.

मौके पर पहुंचे परिवार के लोग भी सन्न रह गए. किसी को यकीन नहीं था कि हंसता मुस्कुराता हुआ योगेश सुसाइड भी कर सकता है. परिवार के लोगों का कहना है कि योगेश पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी लंबे समय से कर रहा था. वह इतने मन से तैयारी कर रहा था  कि किराए का कमरा लेकर वह रहता था.  परिवार के लोगों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि योगेश ने आत्महत्या कर ली. परिवार के लोगों का कहना है कि योगेश की परीक्षा बहुत अच्छी हुई थी. इस बात की जानकारी योगेश ने खुद फोन करके परिवार के लोगों को दी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल 

जवान बेटे की मौत की खबर मिलते ही माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. मां इसी बात को याद कर करके बार-बार बेहोश हो रही है कि कल ही तो बेटे ने फोन करके कहा था कि पेपर बहुत अच्छा हुआ है. वह जल्दी पुलिस में जाकर मां  का सपना पूरा करेगा. लेकिन आज न जाने किसकी नजर लगी की बेटे ने सुसाइड कर लिया. पिता का भी रो रोकर बुरा हाल है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT