बांदा : घर के बाहर सो रही महिला को चढ़ी पुलिस जीप, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा में बुधवार देर रात एक हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गयी, पुलिस ने बताया कि पुलिस की गाड़ी चेकिंग के लिए जा रही थी. उसी दौरान हादसा हो गया, जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. परिजनों ने पुलिस कर्मियों पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप भी लगाया है. फिलहाल पुलिस अब अपने ही पुलिस कर्मियों की जांच में जुटी हुई है. 

हुआ दर्दनाक हादसा

मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के चिल्ला गांव का है. जहां एक महिला अपने घर के बाहर चबूतरे में सो रही थी, परिजनों ने बताया कि उसी दौरान चिल्ला थाना की गाड़ी अचानक आयी और सो रही हमारी मां को रौंद दिया. जिससे हड़कम्प मच गया. परिजनों का आरोप है कि गाड़ी में मौजूद सभी पुलिस कर्मी शराब के नशे में थे. सूचना पर पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, परिजनों की मांग थी कि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए.

पुलिस अफसरों ने आक्रोशित परिजनों को समझाकर शांत कराया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से पुलिस की गाड़ी में शराब की बोतलें मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि, 'बुधवार की देर रात चिल्ला थाना की पुलिस गश्त पर थी, थाना से कुछ दूरी पर गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और घर से बाहर सो रही 51 वर्षीय महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. मृतिका के बेटे द्वारा दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद कुछ अराजक तत्त्वों ने पुलिस की गाड़ी से छेड़छाड़ की है, इस सम्बंध में डिप्टी एसपी द्वारा जांच की जा रही है, मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT