मेरठ की सिमरा ने पीयूष से की शादी, अब वीडियो जारी करते हुए पिता सलीम और मामा को लेकर ये कहा

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Meerut
Meerut
social share
google news

UP News:  मेरठ में एक हिंदू युवक से एक मुस्लिम लड़की ने शादी कर ली. मुस्लिम युवती के हिंदू युवक के साथ लव मैरिज करने के बाद युवती बहू बनकर हिंदू परिवार में आ गई. अब परिवार और युवती को डर सता रहा है. युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने कहा की उस को अगर कुछ होता है तो उस के मामा और पिता उसके जिम्मेदार होंगे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा है कि उसने भी मामला संज्ञान में लिया है और कार्रवाई की जाएगी.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ये पूरा मामला मेरठ के मवाना कस्बे से सामने आया है. यहां के रहने वाले एक हिंदू युवक ने मुस्लिम युवती से शादी कर ली. दोनों ने बाकायदा हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी की है. मगर शादी के बाद से ही अब युवती को अपने परिवारों और रिश्तेदारों से खतरा है. युवती ने अपने पति के साथ मिलकर एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में वह कह रही है कि उसे उसके पिता और मामा से खतरा है. 

सिमरा ने पीयूष को दिया दिल

युवती ने अपना नाम सिमरा बताया है. सिमरा का कहना है कि उसने अपने प्रेमी पीयूष के साथ शादी कर ली है. अब उसे अपने पिता सलीम और मामा से खतरा है. सिमरा ने कहा है कि अगर उसे कुछ भी होता है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी उसके मामा और पिता की होगी. अब वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी देहात (मेरठ) ने बताया, थाना मवाना क्षेत्र में एक लड़के और एक लड़की ने शादी की है. दोनों अलग-अलग धर्मों से हैं. वीडियो संज्ञान में लिया गया है. कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT