पति, पत्नी और वो...उन्नाव में बीच सड़क पर दिखा थप्पड़ शो, हसबैंड को गर्लफ्रेंड संग देख वाइफ ने खोया आपा

सूरज सिंह

ADVERTISEMENT

Unnao News
Unnao News
social share
google news

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहं प्रेमिका के साथ घूम रहे पति को पत्नी ने पकड़कर बीच रोड जमकर पीटा. पति की प्रेमिका की भी पिटाई की. वहीं पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही. मारपीट में घायल हुई प्रेमिका और पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि पति को पुलिस थाने ले गई.

पति को गर्लफ्रेंड संग देख चौंक गई पत्नी

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां सफीपुर थाना क्षेत्र के सौहरवा तालाब निवासी राहुल प्रेमिका के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के शिवांशी रेस्टोरेंट के पास घूम रहा था. तभी राहुल की पत्नी सुमन ने उन दोनों को घूमते हुए पकड़ लिया. फिर सड़क पर ही पति राहुल और प्रेमिका की पिटाई करने लगी. पत्नी के पिटाई करते देख लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई. पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को पटककर और बाल नोच-नोचकर मारा. सूचना पर पहुंची पुलिस मूकदर्शक बनी पिटाई देखती रही.

 दोनों को गिराकर पीटा

वहीं सड़क पर हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही. मारपीट के चक्कर में प्रेमिका और पत्नी घायल हो गईं. दोनों को बाद में महिला पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले गई. अस्पताल पहुंचते ही पत्नी फिर पति पर टूट पड़ी और पिटाई करने लगी. मारपीट में पति ने पत्नी को पटक दिया. जिससे उसके सिर पर चोट आ गई , जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि राहुल और सुमन की शादी 6 साल पहले हुई थी. पति राहुल, पत्नी और परिवार के साथ लोक नगर चौधरी खजान सिंह मोहल्ले में किराए के मकान पर रहता था. राहुल हलवाई का काम करता है और पत्नी लोगों के घरों में साफ सफाई का काम करती है. पत्नी का आरोप था कि पति राहुल ने चोरी छुपे अपनी प्रेमिका शिल्पी से शादी कर ली है और उसको लेकर वह गांधीनगर मैं एक किराए की मकान में रख लिया है. आरोपी पति को पुलिस ने विरासत में ले लिया है और उसे पूछताछ करेंगे. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT