आगरा : सड़क पर शराब की ऐसी लूट नहीं देखी होगी, पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी लूटी बोतलें

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Agra News
Agra News
social share
google news

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ है. यहां सड़क पर गिरी शराब की बोतलों की जबरदस्त तरह से लूटपाट की गई. सड़क पर पड़ी शराब को उठाकर घर ले जाने के लिए पुरुष और महिलाएं लगे रहे. इस लूटपाट का किसी राहगीर वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गई. 48 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सड़क पर शराब लूटने की मची होड़

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि सड़क पर शराब की पेटियां पड़ी हुई है. पेटीएम में भरी शराब की लूट मची हुई है. सड़क पर आने जाने वाले राहगीर दनादन शराब लूटने में लगे हुए हैं. सड़क पर पड़ी शराब को उठाने और घर ले जाने के लिए महिलाएं भी कूद गई. महिला एक दो बोतल उठाने की कोशिश नहीं कर रही है, पूरी की पूरी पेटी ही उठाकर घर ले जाना चाह रही है. मिली जानकारी के मुताबिक थाना एत्मादपुर इलाके की बरहन रोड पर एक ट्रक तेजी से जा रहा था. तेजी से जाते इस ट्रक के पीछे का गेट खुल गया और उनमें से शराब की पेटियां गिरने लगी.

महिलाएं भी नहीं रही पीछे 

 शराब की पत्तियां सड़क पर गिरने के कारण कुछ बोतले फूट गई और शराब सड़क पर बिखर गई. यह सब राहगीरों की नजर में आ गया. सड़क पर शराब की बोतले देख कर राहगीरों ने अपने-अपने वाहनों को तुरंत करने लगाया और दोनों हाथों से शराब की बोतले या पेटियां उठा उठाकर भागने लगे. थोड़ी ही देर में सड़क पर गिरी शराब गायब हो गई. इस वाकये का वीडियो तो वायरल हुआ है. लेकिन सरकारी स्तर पर कोई लिखित पढ़त या कार्रवाई नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT