रात में बच्ची की आंख खुली और सामने खड़ा था खतरनाक भेड़िया... बहराइच में आदमखोर का एक और हमला

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Bahraich Woolf Attack News
Bahraich Woolf Attack News
social share
google news

Bahraich Woolf Attack News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िए का आतंक अभी भी जारी है. आपको बता दें कि यहां ग्राम पंचायत पंडोहिया के गिरधरपुरवा गांव में देर रात करीब 12 बजे 5 वर्षीय एक बच्ची पर भेड़िए ने हमला कर दिया, जिससे वह आंशिक रूप से घायल हो गई. इसके बाद घायल बच्ची को तुरंत इलाज के लिए सीएचसी महसी भेजा गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मगर, इस हमले से परिवार और गांव के लोग दहशत में आ गए हैं. वहीं, सूचना मिलने के बाद वन विभाग ने मौके पर पहुंचकर भेड़िए की तलाश शुरू की, लेकिन अब तक उन्हें सफलता नहीं मिली है. 

घायल बच्ची ने घटना के बारे में क्या बताया?

घायल बच्ची ने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि रात में सोते समय अचानक उसके गले पर हमला हुआ. जब उसने आंखें खोलीं, तो उसने एक खतरनाक भेड़िया देखा, जिसका मुंह खून से लाल था और वह बेहद डरावना दिख रहा था. बच्ची की चीख सुनकर परिवार वालों ने भेड़िए को भगाया और उसकी जान बचाई. बच्ची के चाचा ने बताया कि भेड़िया उनके घर के बाद सामने वाले घर में भी हमला करने की कोशिश कर रहा था, जिससे पूरे गांव में खौफ का माहौल है. 

 

 

ग्रामीणों ने वन विभाग से सुरक्षा की मांग की है. गांव में आदमखोर भेड़िए की गतिविधियों से लोग घरों से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ वन विभाग की टीम गांव में तैनात है और भेड़िए की खोज में लगी हुई है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT