प्रयागराज में विवेक सर की कोचिंग में आकर अराजक तत्वों ने मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, डरे अभ्यर्थी

पंकज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Prayagraj
Prayagraj
social share
google news

UP News: प्रयागराज में एक कोचिंग सेंटर में अराजकतत्वों  के हंगामें और धमकी देने का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां कोचिंग सेटर संचालक से 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई. पीड़ित ने 4 नामजद समेत 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

क्या है पूरा मामला?

ये पूरा मामला मामला टैगोर टाउन के एग्ज़ामपुर कोचिंग से सामने आया है. यहां UPSI और SSC के अलावा तमाम सरकारी नौकरियों के एग्जाम की तैयारियां करवाई जाती हैं.

कोचिंग के संचालक विवेक के अनुसार, 4 सितंबर को कुछ लोग आए थे और 50 लाख की रंगदारी मांगी थी. इस बात को इन्होंने हल्के में ले लिया और मजाक समझकर इसे टाल दिया. मगर 10 सितंबर को दो दर्जन से ज्यादा लोग एक साथ आए और काफी बदतमीजी की. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विवेक का कहना है कि ये देख कोचिंग के बच्चे और उनके कर्मचारी औऱ शिक्षक काफी डर गए. इस दौरान उनसे 1 करोड़ की रंगदारी भी मांगी गई और नहीं देने पर कोचिंग को जलाने की धमकी दी.

पुलिस के सामने भी की बदतमीजी

विवेक का कहना है कि अराजक तत्वों की हिम्मत इनती ज्यादा थी कि जब यहां पीआरवी के सिपाही आए तब भी वह उनके सामने ही बदतमीजी कर रहे थे. उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं था. बता दें कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और केस दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT