‘द केरल स्टोरी’ की सोनिया बालानी को मिल रही जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस किया बड़ा खुलासा

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: ‘द केरला स्टोरी’ में आसिफा का किरदार निभाने वाली आगरा की सोनिया बालानी को धमकियां मिल रही है. कोई उन्हें देख लेने की धमकी दे रहा है तो कोई मार देने की बात कह रहा है. ये सारी बाते खुद सोनिया बलानी ने मीडिया से कैमरे के सामने कही है. सोनिया ने बताया कि वह करीब 7 हजार ऐसी लड़कियों से मिल चुकी है जिनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया था. अब वह सभी लड़कियां आश्रम में रह रही है.

एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकी

पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन लगाए जाने के सवाल पर सोनिया ने कहा कि यह गलत है. फिल्म पर बैन नहीं लगाया जाना चाहिए. हालांकि सोनिया बलानी से जब धमकी देने वाला सवाल दोबारा पूछा गया तो वह टालमटोल कर गई. उन्होंने कहा कि इसके पहले इस तरह के किरदार निभाने वाले कलाकारों को धमकियां मिलती रही है. सोनिया बालानी आज उत्तर प्रदेश के आगरा में आई हुई थी. वह मूल रूप से आगरा की रहने वाली है. अपने निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सोनिया झूलेलाल भवन में अपने पिता रमेश बलानी और अपने परिवार के साथ मीडिया से मुखातिब थी.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक सवाल के जवाब में उन्होंने द केरला स्टोरी के बारे में बताया कि वह खुद पीड़ित लड़कियों से मिली है. उनकी आपबीती सुनी है. लड़कियों की बात सुनकर उन्हें बहुत दु:ख हुआ था. इन लड़कियों की स्टोरी सबको बतानी थी. इसलिए ही उन्होंने आसिफा का किरदार निभाने की ठानी और पूरी इमानदारी आसिफ के किरदार को पर्दे पर अदा किया. सोनिया ने बताया कि यह पूरी फिल्म टेररिज्म और आईएसआईएस के बारे में जानकारी देने के लिए है. सोनिया बलानी ने बताया कि रियल लाइफ में वह आसिफा के किरदार से बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्हें लगता था कि नेगेटिव करैक्टर नहीं करने हैं लेकिन अब उन्हें चैलेंजिंग रोल पसंद है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘द केरला स्टोरी’ का सीक्वल पर हुआ ये खुलासा

‘द केरला स्टोरी’ का सीक्वल आएगा या नहीं ? इस सवाल पर सोनिया बलानी ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है. सोनिया बालानी ने कहा कि फिल्म को लेकर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत कमेंट आ रहे है. सोनिया ने कहा कि अब दर्शक स्टारकास्ट को नहीं फिल्म के सब्जेक्ट और कंटेंट को देखने जाते हैं. यही वजह है कि द केरला स्टोरी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. सोनिया ने बताया कि मुस्लिम लड़कियों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है. मुस्लिम लड़कियों ने उनसे संपर्क कर उनके अभिनय की तारीफ की है. सोनिया ने बाहर पढ़ने वाली छात्राओं के साथ उनके अभिभावकों से भी इस बात की अपील की है कि वह अपनी रूममेट्स और क्लासमेट्स के बारे में पूरी जानकारी कर ले.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT