दोस्तों ने दिया चैलेंज और मेले में खुलेआम किस करने लगा कपल, मेरठ पुलिस ने बताई वीडियो की सच्चाई

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

meerut  couple started kissing
meerut couple started kissing
social share
google news

Meerut Viral Video : उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक कपल का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो मेरठ के प्रसिद्ध नौचंदी मेले का बताया जा रहा था, जहां एक कपल बिना किसी डर के खुलेआम किस करता नजर आ रहा है. वीडियो  में साफ दिख रहा है कि कपल के आस-पास लोगों की भीड़ मौजूद है पर वो खुलेआम ये अश्लील हरकत कर रहे हैं. हांलाकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस वीडियो की सच्चाई बताई है. 

कपल के किस का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि  ये वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है लेकिन वीडियो  रविवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था. पोस्ट में ये भी दावा किया गया था कि ये वीडियो मेरठ के प्रसिद्ध नौचंदी मेले का है. वीडियो में चोरो तरफ झूले दिखाई दे रहे हैं और कपल के आसपास काफी भीड़ भी मौजूद है. वहीं दोनो  कपल एक  दुसरे की तरफ मुस्कुराते हुए किस करते हुए नजर आ रहे है. लोग रुक कर पूरे  दृश्य का भरपूर आनंद लेते हुए नजर आ रहे है और हूटिंग, सीटी भी बजा रहें हैं. 

दोस्तों से मिला था चैलेंज

जानकारी के मुताबिक कपल के दोस्तों ने उन्हें खुलेआम भीड़ में किस करने का चैलेंज दिया था, जिसके कारण इन्होंने ऐसा किया. वहीं कपल के किस का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. जब ये मामला मेरठ के एसपी  के  संज्ञान में  आया  तब पता चला की ये वीडियो इस साल का नहीं बल्कि पिछेले साल का है. वीडियो मेरठ का नहीं बल्कि बुलंदशहर का है. पुलिस के मुताबिक इस बार के नौचंदी मेले ऐसी कोई घटना सामने नहीं आई है और न ही कोई सेल्फी प्वाइंट की व्यवस्था की गई है. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT