गाजियाबाद: परिजनों से नाराज होकर बच्चे ने छोड़ा घर, फिर सैंटा क्लॉज बनकर आई पुलिस

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद में क्रिसमस के दिन एक बच्चे के लिए पुलिस ही सैंटा क्लॉज बन गई. दरअसल, 12 साल का शिवम अपने परिजनों से नाराज होकर घर से निकल गया और अपनी नानी के यहां बिलासपुर जाने के इरादे से सड़क पर इधर से उधर भटक रहा था, तभी किसी राहगीर ने उसे परेशान देख लिया पास में तैनात कौशांबी के थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी. पुलिसकर्मियों ने जब बच्चे का हाल-चाल लिया तब उन्हें सारा माजरा समझ में आया.

बता दें कि 12 वर्षीय शिवम के अनुसार उसकी मम्मी उसको रोज स्कूल भेजने के लिए जाती है. क्रिसमस पर सैंटा क्लॉज बनकर स्कूल भी नहीं भेजा ना ही उसका कभी केक काटकर जन्मदिन मनाया.

बच्चा सैंटा क्लॉज ना बनने की वजह से वह नाराज होकर घर छोड़कर अपनी नानी के यहां बिलासपुर जा रहा था. कौशांबी थाना इंस्पेक्टर ने सारा माजरा समझ बच्चे के परिजनों को तुरंत से सूचना दी और बच्चे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों को सुपुर्द करने से पहले उन्होंने सैंटा क्लॉज बन बच्चे को सैंटा क्लॉज की ड्रेस दिया. यहीं नहीं बच्चे के साथ थाने में ही केक भी काटा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि दुनियाभर में क्रिसमस का त्योहार मनाया जा रहा है. बाजार से लेकर घरों तक आज क्रिसमस की धूम है. हर साल की तरह इस साल भी 25 दिसंबर को मैरी क्रिसमस धूमधाम से मनाया जा रहा है. प्रभु यीशु के जन्मदिन पर सांता क्लॉज भी लोगों के बीच खुशियां बांटता है और बच्चों को तोहफा देता है. हर साल बच्चों को सांता क्लॉज और तोहफों का इंतजार रहता है. गाजियाबाद के इस बच्चे की भी विश भी पुलिस ने सैंटा क्लॉज करकर पूरी कर दी.

लखनऊ की शाम अब और होगी खूबसूरत, डायनमिक लाइटिंग से जगमग हुआ विधानसभा और लोकभवन

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT