सुल्तानपुर : तमंचा लेकर ज्वेलर्स की दुकान में घुसे लुटेरे, मिनटों में गहनें लेकर हुए फरार, सामने आया वीडियो

नितिन श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Sultanpur News
Sultanpur News
social share
google news

Sultanpur News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां बदमाशों ने खुली चुनौती दी है. सुल्तानपुर में बुधवार को दिनदहाड़े करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने असलहे की नोंक पर सर्राफा व्यवसाई के यहां लाखों के जेवरात और नगदी तो लूट ही लिए. साथ ही खुलेआम पिस्टल लहराते फरार हो गए.  बदमाशों की इस घटना से इलाके के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस फारार अपराधियों की तलाश कर रही है. 

दिनदहाड़े हुई लूट

बता दें कि ये पूरा मामला सुल्तानपुर नगर कोतवाली के ठठेरी बाजार का है. यही पर भरत जी सर्राफ की ॐ आर्नामेंट के नाम से दुकान है. आज भी प्रतिदिन की तरह दुकान में लोग खरीदारी कर रहे थे कि इसी दरम्यान दोपहर करीब 12.40 पर करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश उसकी दुकान में दाखिल हुए और असलहे की नोंक पर ताबड़तोड़ लूट शुरू कर दी.असलहे देखते ही दुकान में मौजूद लोगों के होश उड़ गए. बदमाशों ने बैग में लाखों की ज्वेलरी और नगदी भरी और असलहा लहराते हुए फरार हो गए. ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

अपराधियों की तलाश जारी

सर्राफा व्यवसायी के यहां हुई दिनदहाड़े लूट की जानकारी लगते ही अयोध्या मंडल के आई जी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. घटना को लेकर उन्होंने जानकारी दी कि, 'डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम लगाई गई है. बदमाशों को पकड़ने के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर रिकवरी करवाई जाएगी. लूट के अमाउंट को लेकर अभी कैलकुलेशन किया जा रहा है. फिलहाल शुरुवाती सुराग पर पुलिस काम कर रही है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT