अलीगढ़: थाने में पुलिसवालों के सामने बेटे ने पेट्रोल डालकर मां को जिंदा जलाया, फिर बनाने लगा वीडियो

अकरम खान

ADVERTISEMENT

 बेटे ने पेट्रोल डालकर मां को जिंदा जलाया
aligarh News
social share
google news

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. बता दें कि अलीगढ़ में थाने के अंदर एक बेटे ने पेट्रोल डालकर अपनी मां को जिंदा जला दिया.  बेटे के आग लगाने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी किसी तरह से आग को बुझाते हैं.  इस घटना में महिला 40 फीसद झुलस गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. इस घटना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बेटे ने थाने में मां को जिंदा जलाया

बता दें उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक महिला किसी मामले को लेकर थाने पहुंची थी और इसी दौरान ये हादसा हुआ. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला थाने से बाहर निकल रही है और पीछे-पीछे उसका बेटा भी आ रहा है. फिर बेटा पेट्रोल की बोतल निकला कर मां पर डालकर आग लगा देता है और वीडियो बनाने लगता है. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी आग बुझाने का प्रयास करते हैं. करीब पांच मिनट तक जलने के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मिट्टी और पानी डालकर किसी तरह से आग को बुझाया. महिला को तुरंत ही सीएचसी अस्पताल भेजा गया. गंभीर हालत को देखते हुए उसे जेएन मेडिकल कॉलेज सेंटर रेफर किया गया. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए अलीगढ़ के डीसएपी राजीव द्विवेदी ने बताया कि, 'महिला ने अपने परिजनों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित घर से संबंधित मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी. उसी की विवेचना के लिए उसे थाने बुलाया गया था. इसी दौरान महिला के बेटे ने उसे आग के हवाले कर दिया है. घायल महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आगे  बताया कि, 'घायल हुई महिला के एक ही बेटा है जिसका गौरव नाम है. 22 वर्षीय गौरव अपनी माँ के साथ ही रहता है. कोई काम वगेरह नहीं करता है. न ही कहीं पढ़ाई लिखाई करता है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जानकारी निकालने अपनी माँ को आग के हवाले करने वाले गौरव का कोई आपराधिक इतिहास भी नहीं है.'  जानकारी के मुताबिक पीड़ित हेमलता का अपने परिवार वालों से संपत्ति और जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उन्होंने एक एफआईआर भी करवाई थी, जिसमें चार्जशीट दर्ज चुकी है. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT