मेरठ में पत्नी की हार के बाद सपा नेता योगेश वर्मा ने निकाली भड़ास, अतुल प्रधान पर था इशारा?

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Meerut News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे अब सबके सामने हैं. मौजूदा वक्त में सियासी दल हार-जीत पर मंथन करने में जुट गए हैं. जहां एक ओर पश्चिम उत्तर प्रदेश में बीजेपी के दो बड़े नेता संगीत सोम और संजीव बालियान के बीच सियासी घमासान ठंडा नहीं हुआ, वहीं दूसरी तरफ अब समाजवादी पार्टी की तरफ से मेरठ की प्रत्याशी रहीं सुनीता वर्मा के पति योगेश वर्मा ने फेसबुक लाइव पर आकर कई बड़ी बातें कही हैं. 

योगेश वर्मा ने कहीं ये सब बातें

बता दें कि योगेश वर्मा फेसबुक लाइव के दौरान बिना किसी का नाम लिए अपनी भड़ास निकालते दिखाई दिए. चर्चा है कि उनका इशारा समाजवादी पार्टी के एक मौजूदा विधायक की तरफ जरूर था . इस लाइव के दौरान उन्होंने कहा कि 'पिछले चुनाव में वो सवा लाख वोट ही ले पाए और तीसरे नंबर पर आ गए जबकि मेरी पत्नी को लोकसभा चुनाव में लगभग 53,6000 वोट मिले. मैं इतने लोगों के दिलों पर राज करता हूं, जबकि वो अपनी स्थिति देखें.' सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि इस दौरान योगेश वर्मा ने सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान पर हमला बोला था. हालांकि ये महज एक चर्चा है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.  

अखिलेश यादव के लिए जान भी दे देंगे: वर्मा

उन्होंने आगे कहा कि वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए जान भी दे देंगे. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही धन्यवाद यात्रा निकालेंगे क्योंकि लोकसभा चुनाव में पांच विधानसभाओं में से चार में पर उनकी पत्नी आगे रहीं. उन्होंने कहा कि कैंट से लीड ज्यादा थी और वहां फर्जी वोट डाले गए, जिसकी वह जांच भी कराएंगे. बता दें कि इस पूरे लाइव के दौरान योगेश वर्मा ने बिना किसी का नाम लिए अपने विरोधियों को चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा कि वह अपने समाज और मुस्लिम मतदाताओं का धन्यवाद करते हैं. साथ ही वह जल्द ही अपने समाज को समाजवादी पार्टी से और जोड़ने का भी काम करेंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सुनीता वर्मा को इतने वोटों से मिली थी हार

बता दें कि लोकसभा चुनाव में मेरठ से भाजपा प्रत्याशी अरूण गोविल ने सपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा को 10 हजार वोटों से हराया था. इस सीट से सपा ने अतुल प्रधान का टिकट काटकर सुनीता वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया था. वहीं बात करें साल 2019 के लोकसभा चुनाव की तो इस सीट पर बीजेपी से राजेंद्र अग्रवाल ने  बसपा के हाजी याकूब कुरैशी को हराया था.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT