आगरा में तिरंगा यात्रा को परमिशन न मिलने पर संजय सिंह बोले- ”AAP से डरी BJP”

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

आगरा जिला प्रशासन की ओर से आम आदमी पार्टी ( AAP ) को तिरंगा यात्रा की अनुमति न दिए जाने के बाद पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि AAP से बीजेपी डर गई है. बीजेपी को हजारों की भीड़ एकत्रित करने और ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकालने की अनुमति है लेकिन मनीष सिसोदिया को तिरंगा यात्रा की अनुमति नहीं है.

संजय सिंह ने अपने टिट्वर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया और कहा,

“AAP से डरी बीजेपी” ये अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण है की आदित्यनाथ जी के राज में आप तिरंगा यात्रा नहीं निकाल सकते. बीजेपी को हजारों की भीड़ एकत्रित करने और “जन आशीर्वाद यात्रा” निकालने की अनुमति है लेकिन मनीष सिसोदिया को तिरंगा यात्रा की अनुमति नहीं. यात्रा तो निकलेगी और जरूर निकलेगी.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

संजय सिंह बोले- योगी सरकार को AAP का डर सता रहा है

संजय सिंह ने कहा, “योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने मनीष सिसोदिया को तिरंगा यात्रा निकालने की अनुमति नहीं दी है. उनके परमिशन को कैंसिल कर दिया गया है. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा या हजारों की रैली या सभा आयोजित हो सकती है, लेकिन मनीष सिसोदिया जी को रोक दिया जाता है.”

उन्होंने आगे कहा, “ये बताता है कि योगी सरकार को AAP का डर सता रहा है कि केजरीवाल का मॉडल और दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी पर जो हम लोगों ने काम किया है, वो यूपी में तेजी के साथ संदेश न फैल पाए. इसके कारण वे हर कार्यक्रम पर रोक लगाने की कोशिश करते हैं.”

28 अगस्त को एसपी सिटी की संस्तुति का हवाला देते हुए आगरा जिला प्रशासन ने AAP की तिरंगा यात्रा पर अनुमित नहीं दी थी. 24 अगस्त को AAP आगरा के जिलाध्यक्ष बनै सिंह पहलवान ने आगरा जिला प्रशासन को आवेदन देकर 29 अगस्त को जीआईसी ग्राउंड से डॉ. अंबेडकर पार्क तक तिरंगा यात्रा निकालने की अनुमति मांगी थी.

बता दें कि यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले AAP प्रदेश के कई प्रमुख शहरों में तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी कर रही है. 29 अगस्त को आगरा से इस तिरंगा यात्रा की शुरुआत होनी थी, लेकिन जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. ऐसे में AAP के लिए यह झटका माना जा रहा है. अब 1 सितंबर को नोएडा और 14 सिंतबर को अयोध्या में AAP की तिरंगा यात्रा प्रस्तावित है.

ADVERTISEMENT

यूपी में सारी पार्टियां ब्राह्मण वोटर्स के पीछे, अब बीजेपी ने इस रेस के लिए की खास तैयारी

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT