अखिलेश ने UP के बड़े सियासी तापमान के बीच दिया मानसून ऑफर, बोले- 100 लाओ, सरकार बनाओ

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav
social share
google news

Akhilesh Yadav News: उत्तर प्रदेश में इन दिनों सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) में अंदरूनी कलह मची हुई है, जिसकी वजह से सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है. यहां संगठन और सरकार के बीच तकरार की खबरें सामने निकलकर आ रही हैं. दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सब कुछ ठीक न होने की भी चर्चाएं हैं. भाजपा में मची उथल-पुथल को लेकर विपक्ष भी हमलावर है. मगर इन सब के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने ऐसी बात कह दी है, जिससे सूबे का सियासी पारा और बढ़ गया है. 

आपको बता दें अखिलेश ने गुरुवार को X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा, "मानसून ऑफ़र: सौ लाओ, सरकार बनाओ!"

 

 

अखिलेश ने पहले भी दिया था ऐसा ऑफर

अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि अखिलेश ने यह ऑफर किया दिया है? अगर हम कुछ समय पहले चलें, तो अखिलेश यादव का एक इंटरव्यू याद आता है. आपको बता दें कि एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने तब सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को खुला ऑफर देते हुए कहा था कि वह 100 विधायकों को तोड़ लाएं और सरकार बना लें.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अखिलेश का इशारा किसकी ओर?

ऐसे में अखिलेश के इस हालिया पोस्ट के बाद सियासी गलियारों में यह चर्चा है कि उन्होंने सम्भवता यह ऑफर फिर से केशव प्रसाद मौर्य को ही दिया है. क्योंकि सूबे में फिलहाल सीएम योगी और केशव मौर्य के बीच तनातनी की खबरें हैं. हालांकि, अखिलेश का इशारा किस ओर है, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT