क्या भाजपा जॉइन कर सकती हैं सपा विधायक पल्लवी? आशीष पटेल ने इशारों-इशारों में कही ये बात

सुरेश कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

क्या भाजपा जॉइन कर सकती हैं सपा विधायक पल्लवी? आशीष पटेल इशारों-इशारों में कही ये बात
क्या भाजपा जॉइन कर सकती हैं सपा विधायक पल्लवी? आशीष पटेल इशारों-इशारों में कही ये बात
social share
google news

UP Political News: उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी और उसकी साथी पार्टियों के बीच इन दिनों उठापटक का दौर जारी है. बीते दिनों समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने सपा का दामन छोड़ भाजपा जॉइन की थी. वहीं, अब सपा की सहयोगी पार्टी अपना दल (कमेरावादी) की नेता और सिराथू से सपा विधायक पल्लवी पटेल को लेकर यूपी सरकार में मंत्री आशीष पटेल ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, जब उनसे मिर्जापुर में पूछा गया कि क्या पल्लवी पटेल भाजपा जॉइन कर सकती हैं तो इसपर उन्होंने कहा कि ‘एनडीए का दिल बड़ा है, सबका स्वागत है.’

जानिए पत्रकारों के सवाल का आशीष ने क्या जवाब दिया

सवाल: लखनऊ में चर्चा है कि पल्लवी पटेल भाजपा जॉइन कर रही हैं?

आशीष पटेल: “एनडीए का दिल बहुत बड़ा है, कोई भी कहीं भी आना चाहे, सबका स्वागत है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सवाल: आपकी तरफ से कोई बात हुई है क्या?

आशीष: “मैं फिर कह रहा हूं आपसे एनडीए का दिल बहुत बड़ा है. अभी पिछले दिनों 18 जुलाई को एनडीए की बैठक में 38 दल जुड़े थे. हम चाहेंगे, बढ़कर के 138 हो जाएं.”

ADVERTISEMENT

पल्लवी और अनुप्रिया में है ये विवाद

आपको बता दें कि सपा विधायक पल्लवी पटेल और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटियां हैं. यूपी में पिछड़ा वर्ग के चर्चित नेता रहे सोनेलाल पटेल की राजनीतिक विरासत पर कब्जा करने के लिए दोनों बहनों के बीच विवाद रहता है. फिलहाल अनुप्रिया पटेल ने अपना दाल (सोनेलाल) नाम से अपनी पार्टी बनाई है, जो एनडीए गठबंधन का हिस्सा है. वहीं, पल्लवी पटेल अपना दल (कमेरावादी) की नेता हैं, जो सपा गठबंधन में शामिल है. वहीं, अनुप्रिया पटेल की पति आशीष पटेल यूपी की योगी सरकार में मंत्री हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT