लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद विधायक-सांसदों से लगातार मिल रहे सीएम योगी, अफसरों पर कार्रवाई की लटकी तलवार!

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

सीएम योगी
सीएम योगी
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली करारी शिकस्त के बाद सूबे की राजनीति में काफी हलचल देखने को मिल रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच जो अदावत की खबरों पर चर्चा कभी राजनीतिक गलियारों में दबे जबान होती थी अब वो खुले मंच पर दिखाई दे रही हैं. सीएम और डिप्टी सीएम के अदावत की खबरों के बीच  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मुरादाबाद और बरेली मंडल के विधायक-एमएलसी संग अलग-अलग बैठक की और उनकी समस्याओं को भी सुना. 

विधायक-सांसदों से लगातार मिल रहे सीएम

जानकारी के मुताबिक अफ़सरों द्वारा जन प्रतिनिधियों की कथित अनदेखी की मिली शिकायतों पर सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. सीएम ने विधायकों से इस संबंध में मुलाकात की और उन्हें कार्रवाई का भरोसा  दिया है. सीएम ने कहा कि विधायक-सांसद पक्के सबूत के साथ अफ़सरों की शिकायत करेंगे तो कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने ये भी कहा कि शिकायत में सच्चाई होगी तो तत्काल कार्रवाई होगी. उन्होंने क्षेत्र में जनता से संवाद बनाए रखने को कहा और  जनता की समस्याओं के प्रति संवेदनशील बनें, उपचुनाव में सब मिलकर काम करें. 

अफसरों की हो रही शिकायत

बता दें कि अधिकारियों को लेकर विधायक एक-एक करके मुख्यमंत्री से मिल रहे हैं या फिर विधायक चिट्ठियों के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत भेज रहे हैं. सहयोगी दलों के बड़े नेता भी योगी सरकार से अफसरशाही की शिकायत कर रहे हैं. अफसर को लेकर नेताओं और विधायकों में नाराजगी है और वह चिट्ठियों और मीडिया के माध्यम से यह नाराजगी जाहिर भी कर रहे हैं लेकिन ज्यादातर मंडलों की समीक्षा मीटिंग में आगे के रोड मैप पर ज्यादा जोर है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि अधिकारियों द्वारा सुनवाई नहीं करने पर बीते दिन मुरादाबाद सहित अन्य ज़िलो के जन प्रतिनिधियों ने सीएम योगी से मिलकर शिकायत की थी. बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद  यूपी बीजेपी में कलह की खबरें किसी से भी छिपी नहीं हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में 10 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होना है. उपचुनाव में भाजपा हर हाल में जीत हासिल करना चाहती है, जिसके लिए सीएम योगी ने अपनी टीम-30 भी बना ली है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT