'मौर्य मोहरा बन गए हैं...' केशव और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर अखिलेश यादव ने खूब सुनाया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश यादव
केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश यादव
social share
google news

UP Politics: उत्तर प्रदेश भाजपा में चल रही गुटबाजी की चर्चाओं के बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सियासी हमले बोते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का नाम लिया है. सपा मुखिया ने डिप्टी सीएम केशव का नाम लेते हुए कहा है कि ‘मौर्य जी दिल्ली के मोहरा बन गए हैं.’

सपा कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर चुन-चुन कर हमले बोले. इस दौरान उन्होंने यूपी भाजपा में चल रही खींचतान को लेकर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, कुछ लोग मोहरा बन गए है. वो लोग दिल्ली के wifi के password बने हैं. मौर्य जी दिल्ली के मोहरा बन गए हैं.

भाजपा विधायक खुद सब कुछ बोल रहे- अखिलेश

सपा चीफ अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा, भाजपा सरकार हमेशा भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का दावा करती है. मगर आज सरकार के ही विधायक कह रहे हैं कि उनके जीवनकाल में ऐसा भ्रष्टाचार नहीं देखा, जो इस सरकार में चल रहा है.

‘अधिकारी किस जाति के हैं?’

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने जाति को लेकर भी भाजपा सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि आज कोई जाति की बात नहीं करता. यूपी में कौन अधिकारी किस जाति का है? अब उसकी जाति नहीं पूछी जाती. सपा चीफ ने कहा कि, आज मुख्यमंत्री कौन हैं?  प्रमुख सचिव कौन हैं? गृह सचिव कौन हैं? किस विभाग में कौन बैठा है? ये सभी के सामने हैं.  अखिलेश ने कहा कि जाति जनगणना हो और संख्या के आधार पर नौकरी मिले. संविधान की मूल भावना से खिलवाड़ हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अग्निवीर योजना पर भी बोले सपा चीफ

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने एक बार फिर अग्निवीर योजना को लेकर बात की. उन्होंने अग्निवीर व्यवस्था को फिर खराब बताया. अखिलेश ने कहा, मैं खुद मिलिट्री स्कूल में पढ़ा हूं. मेरे साथ के कई लोग अधिकारी हैं. एक तरफ भाजपा सरकार 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था की बात करती है तो दूसरी तरफ सेना में युवाओं को पक्की नौकरी नहीं दे पा रही हैं. 

इस दौरान अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि भाजपा सरकार में अधिकारियों ने जो पक्षपाती रवैया अपनाया है, उसे समाजवदी लोग कभी नहीं भुलेंगे. भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है. अब इनका दिया फड़फड़ा रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT