खुशी होगी अगर मेरे घर आकर नमाज पढ़े और पूजा…चंद्रशेखर आजाद का ये बयान चर्चाओं में आया

ऋतिक राजपूत

ADVERTISEMENT

Chandrashekhar Azad
Chandrashekhar Azad
social share
google news

UP Politics:नगीना लोकसभा सीट से आजाद समाज पार्टी के नेता और भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. चंद्रशेखर की राजनीति को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह आने वाले समय में बसपा और समाजवादी पार्टी को बड़ी चुनौती दे सकते हैं. दरअसल एक बार फिर चंद्रशेखर ने एक ऐसा बयान दिया है, जो चर्चाओं में आ गया है.

भीम आर्मी प्रमुख और नगीना से सांसद चंद्रशेखर ने कहा है, मुझे बहुत खुशी होगी कि अगर कोई भी मेरे घर आकर नमाज पढ़े या पूजा-पाठ करें. दरअसल चंद्रशेखर ने अपने इस बयान के भाजपा विधायक ओम कुमार पर निशाना साधा. आपको बता दें कि भाजपा विधायक ओम कुमार ने चंद्रशेखर के खिलाफ चुनाव लड़ा था. मगर उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

BJP MLA ओम कुमार और चंद्रशेखर आमने-सामने है

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें नगीना सांसद ने कहा था कि 'हिंदुओं की कांवड़ यात्रा के लिए 20 दिन तक सारे रास्ते बंद किया जाते हैं. अस्पताल भी बंद किए जाते हैं. उसपर किसी को दिक्कत नहीं होती. ऐसे में 20 मिनट की नमाज के लिए आपत्ति क्यों होती है? चंद्रशेखर के इस बयान पर बिजनौर की नहटोर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक ओम कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीजेपी विधायक ओम कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, अगर चंद्रशेखर को मुसलमानों से इतनी हमदर्दी है तो वह अपने घर में नमाज पढ़वाएं. अब भाजपा विधायक ओम कुमार के बयान का जवाब देते हुए चंद्रशेखर ने जो कहा है, वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मेरा दिल बड़ा है- चंद्रशेखर

नगीना लोकसभा सीट से सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा, हम अपने घर में नमाज पढ़वा लेंगे. हमारा दिल बड़ा है. चंद्रशेखर ने भाजपा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा, हमारा दिन उनकी तरह छोटा नहीं है. मुझे तो खुशी होगी कि अगर कोई मेरे घर आकर नमाज पढ़े या पूजा-पाठ करें.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT