यादव मरा तो बोले मगर मुसलमान-ठाकुर मरा तो…OP राजभर ने अनुज एनकाउंटर को लेकर अखिलेश को खूब सुनाया

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

OP Rajbhar, Akhilesh Yadav
OP Rajbhar, Akhilesh Yadav
social share
google news

UP News: सुल्तानपुर लूट कांड लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. इस लूट कांड में शामिल मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर पहले उत्तर प्रदेश में खूब हंगामा हुआ और सियासत भी गरमाई. अब इसी केस में आरोपी 1 लाख के इनामी अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर के बाद भी यूपी की राजनीति में हड़कंप मच गया है. 

दरअसल मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद समाजवादी पार्टी द्वारा योगी सरकार पर आरोप लगाया गया था कि जाति देखकर सरकार एनकाउंटर करवा रही है. इस मामले को लेकर खुद सपा मुखिया अखिलेश यादव भी योगी सरकार पर काफी हमलावर रहे थे. कांग्रेस भी मंगेश यादव केस में कूद गई थी और सभी ने इस एनकाउंटर को फर्जी करार दिया था. मगर अब इसी केस में शामिल और मंगेश के साथी रहे अनुज प्रताप सिंह को भी एसटीएफ ने मार गिराया है. दरअसल अनुज ठाकुर जाति से संबंध रखता था. ऐसे में इसपर भी राजनीति हो रही है.

इसी को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सपा और अखिलेश यादव पर करारा सियासी हमला बोला है. ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि सिर्फ यादव के मरने पर ही अखिलेश और समाजवादी पार्टी बोलती है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या बोले ओपी राजभर?

अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर को लेकर ओपी राजभर ने कहा, जब यादव मारा जाता है तो समाजवादी पार्टी बोलती है, लेकिन जब मुसलमान, पंडित या ठाकुर मारा जाता है तब समाजवादी पार्टी कुछ क्यों नहीं बोलती?

इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने विकास दुबे कांड और उसके एनकाउंटर को भी याद किया. ओपी राजभर ने कहा, विकास दुबे मारा गया तब अखिलेश यादव कुछ क्यों नहीं बोले? 

ADVERTISEMENT

इस दौरान ओपी राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है और उत्तर प्रदेश में योगी हैं. जो भी गड़बड़ी करेगा उसको सजा मिलेगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT