मुंबई में पहले लगाया फिर हटाया सीएम योगी आदित्यनाथ से जुड़ा ये पोस्टर, आखिर माजरा क्या है?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

CM Yogi News: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. वोटिंग से पहले मुंबई के कई इलाकों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोस्टर नजर आए. अंधेरी ईस्ट, वेस्टर्न एक्सप्रेस और बांद्रा जैसे प्रमुख इलाकों में लगे इन पोस्टरों में सीएम योगी की तस्वीर के साथ 'बंटेंगे तो कटेंगे' का नारा लिख रहा था. मगर अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. आपको बता दें कि मुंबई महानगर पालिका ने इन पोस्टरों को हटा दिया है.  

आपको बता दें कि मुंबई में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले इन पोस्टरों के लगने से सियासी गलियारों में हलचल मच गई थी. विपक्ष ने इस पोस्टरों की आलचोना की और आरोप लगाया कि भाजपा फिर ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही है. दरअसल, सीएम योगी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान 'बंटेंगे तो कटेंगे, एक रहेंगे नेक रहेंगे' का नारा दिया था. चुनाव के नतीजों में भाजपा को अप्रत्याशित जीत मिली. इसके बाद चर्चा हुई कि सीएम योगी के इस नारे का चुनाव में फायदा मिला. इसी कड़ी में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले मुंबई में सीएम योगी के इस नारे के पोस्टर लगाए गए, लेकिन उन्हें अब उतार लिया गया है. 

 

 

किसने लगवाए ये पोस्टर?

बताया जा रहा है कि मुंबई की सड़कों पर ये पोस्टर भाजपा कार्यकर्ता विश्वबंधु राय द्वारा लगवाए गए हैं. इस पोस्टर पर सीएम योगी की तस्वीर भी लगी हुई है. इसके अलावा इसपर स्लोगन लिखा हुआ है, 'बंटेंगे तो कटेंगे'. बैनर पर आगे लिखा है, 'योगी संदेश... एक रहेंगे तो नेक रहेंगे, सुरक्षित रहेंगे'. सीएम योगी का पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT