'ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे और अब...', BJP की बैठक में कार्यकर्ताओं से बोले CM योगी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

सीएम योगी
सीएम योगी
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव खत्म होने के बाद रविवार को राजधानी लखनऊ में बीजेपी ने अपनी पहली कार्यसमिति की बैठक की. इस बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे और वहां आए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरूआत भारत माता को नमन करते हुए की और सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव 2024 में NDA को मिली  जीत की शुभकामनाएं दी और आभार व्यक्त किया. 

सीएम योगी ने कही ये बात

भाजपा कार्यसमिति की बैठक कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम कहा कि, 'आप सबके सहयोग से हमने यूपी को माफियाओं से मुक्त किया है. यूपी में आज सुरक्षा का माहौल है. उन्होंने कहा कि पहले मोहर्रम में ताजिया   के समय सड़के खाली हो जाती थी लेकिन जब से बीजेपी सरकार में आई है कब मुहर्रम आता है और चला जाता है मालूम ही नहीं चलता.' विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होनें कहा कि, 'ताजिया के नाम पर लोगों के घर तोड़ो जाते थे, पीपल के पेड़ काटे जाते थे, पुल गिराई जाती थी, तार हटाए जाते थे. लेकिन अब कोई मनमानी नहीं चलती है.'

विपक्ष पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा कि हमने जाति और मजहब के नाम पर कभी कोई भेदभाव नहीं किया. 56 लाख गरीबों को बिना किसी भेदभाव के मकान दिए हैं. हमने किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया.  साथ ही उन्होनें 2022 के विधानसभा के चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे विपक्ष 2022 के चुनावों में उछल-कूद कर रहा था और जैसे ही परिणाम आए वह मारपीट पर उतारू हो गए और तब हर कार्यकर्ता यह सोचता था कि उत्तर प्रदेश को माफिया मुक्त करना जरूरी है और आप सब के सहयोग से हमने वह करके दिखाया है. सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी जब विपक्ष में थी तो जनता के मुद्दों को लेकर लड़ती थी और जब वह सत्ता में आई तो उत्तर प्रदेश का माहौल बदल चुका है. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT