BJP विधायक मीनाक्षी सिंह ने छेनी-हथौड़ा से डिवाइडर का क्वालिटी चेक करा दिया! गजब का मामला

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

BJP MLA Meenakshi Singh
BJP MLA Meenakshi Singh
social share
google news

Bulandshahr News: बुलंदशहर के खुर्जा नगर में जीटी रोड पर करोड़ों रुपये की लागत से बनाए जा रहे सड़क और डिवाइडर निर्माण में गंभीर खामियां पाई गई हैं. खुर्जा की भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह ने अचानक सड़क निर्माण स्थल का निरीक्षण किया और वहां हो रही लापरवाही पर अधिकारियों की जमकर आलोचना की. उन्होंने सड़क और डिवाइडर निर्माण में हो रहे भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए कहा कि 25 करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस सड़क और डिवाइडर में मानकों का पालन नहीं किया जा रहा है.

विधायक मीनाक्षी सिंह ने खुद डिवाइडर को तोड़कर उसकी जांच की, जिसमें सरिया नदारद पाया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि लोक निर्माण विभाग के जेई ब्रम्हजीत और ठेकेदार विजय कुमार कोंट्रेक्टर की मिलीभगत से घटिया निर्माण कार्य हो रहा है. निर्माण कार्य में मानकों की अनदेखी और घटिया सामग्री के इस्तेमाल से जनता का पैसा बर्बाद किया जा रहा है. विधायक ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों और ठेकेदारों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने जनता के हित में तत्काल इस मामले की जांच करने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

 

 

विधायक ने X पर कहा, "लगभग 25 करोड़ रुपये की लागत से हमारे द्वारा शासन से पास कराये गये खुर्जा स्थित अगवाल फाटक से कैलाश हॉस्पिटल मोड़ तक 07 किमी फ़ोर लेन रोड बनाये जाने के क्रम में अगवाल फाटक के पास बनाये जा रहे डिवाइडर की ख़राब गुणवत्ता की शिकायत मिलने पर उसका औचक निरीक्षण किया और मौक़े पर PWD के अधिशासी अभियंता, AE व JE को बुलाकर कंस्ट्रक्शन की क्वालिटी सुधारने के लिए सख़्त निर्देश दिये…."

आपको बता दें कि यह मामला बुलंदशहर के खुर्जा नगर के पुराने जीटी रोड का है, जहां सड़क निर्माण में गुणवत्ता की कमी और भ्रष्टाचार के आरोप सामने आए हैं. इस घटनाक्रम के बाद स्थानीय प्रशासन और संबंधित विभाग पर सवाल उठने लगे हैं. 


 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT