वो भस्मासुर उनकी आपके वोट बैंक पर नजर…कार्यसमिति की बैठक में BJP UP चीफ ने दी अखिलेश को नसीहत

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

UP Politics
UP Politics
social share
google news

UP Politics: आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक हो रही है. कार्यसमिति की इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी चीफ भूपेंद्र चौधरी समेत यूपी भाजपा के सभी सांसद-विधायक और हर जिले के अधिकारी मौजूद हैं.

इसी बीच भाजपा कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. यूपी भाजपा चीफ ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को बड़ी नसीहत दे डाली है. भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश यादव को कांग्रेस से सावधान रहने की नहीसत दे डाली है.

‘कांग्रेस से सावधान रहिए अखिलेश जी’

यूपी भाजपा चीफ भूपेंद्र चौधरी ने कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘अखिलेश जी आपको सावधान कर रहा हूं. आप सावधान रहें. कांग्रेस पार्टी की नजर आपके वोट बैंक पर है. वो भस्मासुर है और आपके मुस्लिम वोट बैंक पर उनकी नजर है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी के साथ यूपी भाजपा चीफ ने एक बार फिर कार्यकर्ताओं के सम्मान की बात कही है. उन्होंने कहा, कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारी प्राथमिकता है. कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा.

कौन-कौन शामिल है कार्यसमिति की बैठक में?

यूपी कार्यसमिति की इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश से केंद्र के सभी मंत्री और यूपी के सभी 33 सांसद और सभी भाजपा विधायक शामिल हैं. इसके साथ ही प्रदेश पार्टी संगठन और पार्टी के सभी पदाधिकारी भी कार्यसमिति की इस बैठक में शामिल होने लखनऊ आए हैं. प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, सभी और क्षेत्रिय अध्यक्ष भी कार्यसमिति की इस बैठक में शामिल हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT