2027 में CM योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा या नहीं? BJP एमएलए ने बता दी अंदर की खबर

यूपी तक

ADVERTISEMENT

File Picture: CM Yogi Adityanath
File Picture: CM Yogi Adityanath
social share
google news

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश का सियासी तापमान इन दिनों काफी गर्म है. यहां लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अंदर घमासान मचा हुआ है. दरअसल, यूपी में भाजपा के भीतर संगठन और सरकार के बीच तकरार के खबरें हैं. दूसरी तरफ यह भी चर्चा तेज है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की कुर्सी खतरे में हैं. हालांकि सूत्र यह बताते हैं कि सीएम को लेकर पार्टी में कोई मंथन नहीं है. ऐसे में सूबे में अभी से ही 2027 के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इस बीच सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या 2027 में भाजपा सीएम योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी या नहीं? इसी मुद्दे पर चंदौली की सैयदराजा सीट से भाजपा विधायक सुशील सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

2027 में क्या सीएम योगी के नेतृत्व में चुनाव होगा? मीडिया के इस सवाल के जवाब में सुशील सिंह ने कहा, "देखिए यह पार्टी का निर्णय है. आज हमारे आदरणीय मुख्यामंत्री हमारे मुखिया हैं, प्रदेश के मुखिया हैं. हमें उम्मीद हैं कि अगला भी चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में होना चाहिए, लेकिन पार्टी का जो निर्णय होगा हम उसके साथ हैं."

 

 

भाजपा विधायकों की नाराजगी के सवाल पर सुशील सिंह ने कहा, "विधायकों की नाराजगी उनका व्यक्तिगत मामला है. उनकी क्या समस्या है वो अपने प्रदेश नेतृत्व को बताएं और आदरणीय मुख्यमंत्री को बताएं. समस्याएं हैं, लेकिन उनसे जल्द ही छुटकारा पाएंगे."

'आप योगी जी के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं?' इसपर विधायक सुशील सिंह ने कहा, "हम सब भाजपा के कार्यकर्ता हैं. आदरणीय योगी जी भी भाजपा के कार्यकर्ता हैं. वो मुख्यमंत्री हैं, हम उनके साथ भी हैं और पार्टी के साथ भी हैं. इसमें बांटने की जरुरत नहीं है."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT