आकांक्षा दुबे मौत केस: मां ने की जांच किसी दूसरे थाने में स्थानांतरित करने की मांग

भाषा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल में पिछले महीने संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां ने स्थानीय थाने की पुलिस पर अविश्वास जताते हुए अपनी बेटी के मौत की जांच किसी दूसरे थाने में स्थान्तरित करने की मांग की है.

आकांक्षा दुबे के परिवार के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में आकांक्षा की मां मधु दुबे ने इस बाबत न्यायालय और वाराणसी के पुलिस आयुक्त को पत्र भेजा है. मधु ने आशंका जताई है है कि सारनाथ थाने की पुलिस उनकी बेटी के हत्यारों को बचाने के लिए सुबूतों से छेड़छाड़ कर सकती है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के केस में एक नया ट्विस्ट, हिरोइन की मां ने की अब ये मांग

अधिवक्ता ने बताया कि मधु ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि आकांक्षा की सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में गत 25 मार्च की देर रात हत्या कर दी गयी थी. उन्होंने सारनाथ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था मगर एक साजिश के तहत आत्महत्या का मुकदमा दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

त्रिपाठी ने बताया कि मधु को सारनाथ थाने की विवेचना पर भरोसा नहीं है. उन्होंने वारदात वाले दिन के होटल के सीसीटीवी फुटेज न्यायालय में जमा कराने की मांग भी की है.

ये भी पढ़ें- आकांक्षा दुबे की तेरहवीं से पहले समर सिंह हुआ गिरफ्तार, एक्ट्रेस की मां ने की ये बड़ी मांग

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT