जालौन की अंजू अब बनीं फातिमा, देखिए इस वीडियो में सुना रही हैं नसरुल्लाह से इश्क की कहानी

यूपी तक

• 11:59 AM • 11 Aug 2023

अपने प्रेमी से पाकिस्तान मिलने गई अंजू अब फातिमा बन गई है. फातिमा बन अंजू ने वहां अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया…

UPTAK
follow google news

अपने प्रेमी से पाकिस्तान मिलने गई अंजू अब फातिमा बन गई है. फातिमा बन अंजू ने वहां अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया है. अब अंजू खुलकर सामने आ गई है और अपने प्यार के किस्से पाक मीडिया को खूब सुना रही है. आपको बता दें कि अंजू भारत में अपने पति और बच्चों से झूठ बोलकर पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने चली गई थी. अंजू ने अपने पति से कहा था कि वह जयपुर घूमने जा रही है. मगर वह पाकिस्तान चली गई थी. अंजू का संबंध यूपी के जालौन और बलिया से है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अब अंजू और नसरुल्लाह पाक मीडिया में खूब इंटरव्यू दे रहे हैं और अपनी प्रेम कहानी के बारे में सभी को बता रहे हैं. इसी बीच इन दोनों के एक इंटरव्यू का वीडियो भारत में भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजू और नसरुल्लाह अपनी पहली मुलाकात से लेकर अंजू के पाकिस्तान आने तक की पूरी कहानी बता रहे हैं.  

पाकिस्तान सुन मुझे काफी अच्छा लगा- अंजू

अंजू ने पाक मीडिया में दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि उसकी और नसरुल्लाह की बातें सोशल मीडिया पर हो रही थी. अंजू ने कहा कि इसी दौरान मुझें पता चला कि नसरुल्लाह पाकिस्तान से है तो मुझे ये सुनकर काफी अच्छा लगा. इस दौरान हमारी दोस्ती काफी गहरी हो गई. इस दौरान हमने एक-दूसरे से मुलाकात करने की भी योजना बनाई.  

‘बच्चों की याद आती है’

अंजू ने कहा कि मुझे मेरे बच्चों की याद आती है. मैं अपने बच्चों को यहां पाकिस्तान लेकर आऊंगी. मैं उन्हें किसी भी कीमत पर हासिल करके रहूंगी. शायद मैं एक मां हूं इसलिए अपने बच्चों को याद कर रही हूं.  

अंजू ने सीधा व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल की- नसरुल्लाह

नसरुल्लाह ने बताया कि उसकी और अंजू की बात पहले मैसेंजर पर होनी शुरू हुई. तभी अंजू ने उससे सीधा उसका व्हाट्सएप नंबर मांग लिया. नसरुल्लाह ने आगे बताया कि लोग पहले व्हाट्सएप पर आने के बाद मैसेज करते हैं. वॉइस कॉल करते हैं. मगर अंजू ने सीधा मुझे वीडियो कॉल की. ये देख मैं डर गया था.

इस बीच अंजू ने इस दौरान पाकिस्तान की भी खूब तारीफ की. अंजू ने कहा कि मैं खुद भारत में रही हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वहां पाकिस्तान को लेकर इतना खौफ क्यों हैं? मुझे पाकिस्तान सुनकर कोई खौफ नहीं आया. मैं बहुत खुश हुई और मैंने इन्हें सीधा वीडियो कॉल कर लिया.

अंजू के वीडियो कॉल से डर गया था नसरुल्लाह

अंजू ने बताया कि जब मैंने इन्हें पहली बार वीडियो कॉल की तो ये डर गए और इन्होंने अपने हाथ में मुंह पर रख लिया. अंजू ने कहा कि शायद इन्हें लग रहा होगा कि कही कोई लड़का ना हो. अंजू ने बताया कि मुझे इनसे बात करते-करते प्यार हो गया था. प्यार के लिए देखने की जरूरत नहीं होती. ये खुद ही हो जाता है.

परिवार में हर दिन शादी जैसा माहौल

अंजू ने कहा कि जब से मैं यहां आई हूं, तभी से घर में शादी जैसा माहौल है. हर रोज महिलाएं आ रही हैं, घर में खुशियां मिल रही हैं. इस दौरान नसरुल्लाह ने ये भी बताया कि अंजू सीधा भारत से हमारे इलाके में आ गई. यहां तक की अंजू ने कराची से भी मुझे उसे लाने से मना कर दिया. अंजू सीधा हमारे इलाके में आई और हमारे घर आ गई.  

आपको बता दें कि पाक मीडिया के जरिए बताया जा रहा है कि अंजू का वीजा पाक सरकार ने बढ़ाकर 1 साल का कर दिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब अंजू 1 साल तक भारत नहीं आएगी. इससे पहले अंजू ने ये कहा था कि वह 3 से 4 दिन में भारत आ जाएगी. मगर जैसे-जैसे अंजू पाकिस्तान में रहती गई, वह अपनी हर बात से पलटती गई. आखिर में अंजू ने ईसाई धर्म अपनाकर फातिमा बनकर नसरुल्लाह से शादी कर ली.

बता दें कि अंजू के पति अरविंद ने अंजू और नसरुल्लाह पर भिवाड़ी थाने में केस दर्ज करवाया है. अरविंद ने आरोप लगाया है कि अंजू ने उसे धोखा दिया और बिना तलाक लिए दूसरी शादी भी कर ली. इसी के साथ उसने नसरुल्लाह पर अंजू को बहकाने का आरोप भी लगाया है. भारत में केस दर्ज होने पर नसरुल्लाह ने कहा कि केस दर्ज होने से क्या हो गया. केस हुआ है तो होने दो. मैं किसी चीज से नहीं डरता.

इस इंटरव्यू को देखने के लिए यहां क्लिक करें

    follow whatsapp