‘रात में दूसरी औरतों से अश्लील बातें करता है पति’, बांदा में परेशान हो युवती ने उठाया ये कदम

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपनी पति की करतूतों से परेशान होकर थाना पहुंची और…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपनी पति की करतूतों से परेशान होकर थाना पहुंची और उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि उसके पति रात में दूसरी महिला से अश्लील बातें करते हैं और मुझे चिढ़ाते हैं. साथ ही उसने ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

महिला ने लगाए ये आरोप

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके ससुरालीजन कहते हैं कि दहेज में अब बाइक और 2 लाख रुपये लेकर आना वरना न आना और मारपीट कर घर से निकाल दिया. महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. जिस पर पुलिस ने पति सहित 4 ससुरालियों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला महिला थाना इलाके का है, जहां शहर कोतवाली की रहने वाली एक महिला ने पुलिस अधीक्षक ऑफिस में शिकायत के दौरान बताया कि उसकी शादी 2017 में महोबा जिले के खन्ना में हुई थी.

परिजनों ने दहेज देकर शादी की लेकिन ससुराल पहुंचने पर ससुरालीजन कहने लगे कि हमारा अकेला लड़का है, बड़ा व्यवसाय करता है, तुम्हारे घर वालों ने कम दहेज देकर शादी की है. तुम्हारे पिता ने इतना घटिया समान दिया है. अब अपने पिता से 2 लाख रुपये और एक बाइक लेकर आना वरना घर मे मत आना. दहेज न मिलने को लेकर ससुरालीजन शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे.

महिला का यह भी आरोप है कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता है. ससुराल में अन्य लोग उसे उकसाते हैं. कहते हैं कि ये दहेज न लाए तो इसको मार डालो, घर से निकाल दो और घर से निकाल दिया. पति ने धमकी दी कि तुमको भीलवाड़ा ले जाकर वही मार डालूंगा.

महिला ने आगे यह भी आरोप लगाया कि मेरे पति रात रात भर किसी दूसरी महिला से अश्लील बातें करते हैं, मुझे चिढ़ाते हैं. महिला काफी दिनों से मायके में रहकर ससुरालियों की प्रताड़ना बर्दाश्त कर रही है. महिला ने ससुरालियों के खिलाफ शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने क्या कहा?

एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र के आदेश पर महिला थाना में पति सहित 4 ससुरालियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. वहीं, डीएसपी सिटी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि शहर कोतवाली की एक महिला ने अपने ससुरालजनों पर प्रताड़ना और मारपीट के आरोप लगाए हैं. तत्काल संज्ञान में लेकर महिला थाना में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp