भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी अंबाला से गिरफ्तार, जानें कौन हैं ये?

अरविंद ओझा

01 Jul 2023 (अपडेटेड: 01 Jul 2023, 11:31 AM)

Uttar Pradesh News: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad)  पर जानलेवा हमला करने वालों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. भीम आर्मी चीफ…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad)  पर जानलेवा हमला करने वालों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. भीम आर्मी चीफ पर हमला करने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चार युवकों को पुलिस ने हरियाणा के अंबाला से गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक ये सभी हमलावर अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी कर रहे थे और उसी दौरान अंबाला से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

अंबाला से गिफ्तार हुए हमलावर

एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को चारों हमलावरों को अग्रवाल ढाबा शहजादपुर अंबाला से गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक इन चारों को आज सुबह अंबाला की शहजादपुर पुलिस ने यूपी पुलिस को सौंप दिया है. इन 4 में से तीन हमलावर उत्तर प्रदेश के हैं तो एक हरियाणा का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इन चार आरोपियों में प्रशांत , विकास और लविश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और एक हमलावर विकास गोंदर निसिंग हरियाणा का है. गिरफ्तारी के दौरान इन सभी से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. वहीं हमलावरों की हरियाणा में एंट्री की इनपुट के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई थी और इन 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

चंद्रशेखर पर चली थी गोली

बता दें कि 28 जून को सहारनपुर के देवबंद पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर फायरिंग की गई थी. इस जानलेवा हमले में चंद्रशेखर घायल हो गए थे, इलाज के लिए देवबंद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमलावर हरियाणा नंबर की कार में आए थे. गोली चंद्रशेखर की पीठ को छूकर निकली थी. हालांकि, उनकी हालत खतरे से बाहर हैं और वह हॉस्पिटल से डिसचार्ज हो गए हैं.

    follow whatsapp