हमीरपुर: पीडब्ल्यूडी डाक बंगले के पास मिला बच्ची का सिर कटा शव, मचा हड़कंप

नाहिद अंसारी

09 Apr 2023 (अपडेटेड: 09 Apr 2023, 09:14 AM)

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में यमुना नदी के किनारे सड़क पर एक बच्ची का सिर कटा शव मिला है जिससे पूरे इलाके में हड़कंप…

UpTak

UpTak

follow google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में यमुना नदी के किनारे सड़क पर एक बच्ची का सिर कटा शव मिला है जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. ऐसी आशांका है कि शव को किसी कुत्ते द्वारा नदी से खींच कर बाहर सड़क पर लाया गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हमीरपुर मुख्यालय यमुना नदी के किनारे में पीडब्ल्यूडी डाक बंगले के पास की घटना है.

यह भी पढ़ें...

पीडब्ल्यूडी डाक बंगला के पास से गुजर रहे कुछ राहगीरों की नजर सड़क पर पड़ी बच्ची के शव पर पड़ी तो सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

शव को देख कर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दो महीने की बच्ची का शव है, जिसकी गला काट कर हत्या की गई है. शव जहां मिला है वहां गले से बहा हुआ खून पड़ा मिला है, जबकि आसपास खून की एक भी छींट नहीं है.

जहां बच्ची का शव मिला है वहां अमूमन बगल में कोर्ट होने की वजह से लोगों की भीड़ रहती है, लेकिन रविवार को कोर्ट की छुट्टी होने की वजह से यहां सन्नाटा था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि यह नवजात का शव है. किसी जानवर द्वारा यमुना नदी से खींच कर लाने की आशंका है.

फिलहाल पुलिस बच्ची की पहचान करने में जुटी है.

    follow whatsapp