सतीश के इश्क में राहुल बन गया रागिनी, प्रेम के लिए चेंज करा लिया जेंडर पर अंत में मिला धोखा

अखिलेश कुमार

• 10:41 AM • 05 Jul 2023

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी जैसा मामला सामने आया है. यहां एक थर्ड जेंडर अपने प्रेमी से…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी जैसा मामला सामने आया है. यहां एक थर्ड जेंडर अपने प्रेमी से शादी करने के लिए लड़का से लड़की बन गया. कुछ दिन तक वे दोनों बतौर पति-पत्नी साथ रहे. लेकिन अब लड़का अपने घरवालों के पास चला गया है. ऐसे में रिश्ते में धोखा खाए थर्ड जेंडर राहुल कुमार (अब रागिनी) ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

थर्ड जेंडर राहुल कुमार कौशांबी थाना क्षेत्र के चक ऐलई रोशन उर्फ दुल्हनिया पुर का रहने वाला है. घर में मां-पिता ने थर्ड जेंडर पैदा होने के चलते भेदभाव करना शुरू कर दिया था. इस कारण उसने घर छोड़ दिया था. बचपन से होश संभालते ही उसने नाच गाना कर अपना गुजर बसर किया.

राहुल कुमार जब बड़ा हुआ तो साल 2016 में उसकी मुलाकात हिसामपुर गांव के सतीश उर्फ संतोष से हुई. दोनों की दोस्ती प्रेम में बदल गई. राहुल कुमार के मुताबिक उसने सतीश उर्फ संतोष के कहने पर खुद की जमा पूंजी से (करीब 8 लाख रुपये) में अपना लिंग परिवर्तन कराकर लड़की (रागिनी) बन गया. दोनों मंदिर में शादी कर पति-पत्नी की तरह रहने लगे. करीब 6 महीने रहने के बाद अचानक सतीश उर्फ संतोष के घर वाले उसे अपने साथ ले गए. घर जाने के बाद सतीश अब रागिनी से बात भी नहीं करता. रागिनी सतीश से मिलने के लिए उसके घर गई तो उसके साथ मारपीट की गई.

पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित राहुल (अब रागिनी) ने थाना पुलिस को तहरीर देकर अपनी आपबीती बताई है. मामले में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला सज्ञान में आया है. जो जांच में आयेगा उसके हिसाब से मामले में कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp