किसी को नहीं थी उम्मीद! राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने उठाया ये बड़ा कदम

यूपी तक

29 Jun 2024 (अपडेटेड: 29 Jun 2024, 09:16 AM)

Raja Bhaiya Wife Bhanvi Singh News: जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया फिर एक बार अपनी पत्नी भानवी सिंह को लेकर चर्चा में आ गए हैं. भानवी सिंह ने अभी हालिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर एक ऐसा पोस्ट किया, जिससे हड़कंप मच गया. उन्होंने राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह से चल रहे अपने विवाद के मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है.

UPTAK
follow google news

Raja Bhaiya Wife Bhanvi Singh News: जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया फिर एक बार अपनी पत्नी भानवी सिंह को लेकर चर्चा में आ गए हैं. बता दें कि भानवी सिंह ने अभी हालिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर एक ऐसा पोस्ट किया, जिससे हड़कंप मच गया. दरअसल, भानवी सिंह ने राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह से चल रहे अपने विवाद के मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

 बता दें कि भानवी सिंह ने EOW (इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग) पर बड़ा आरोप लगाया है. भानवी सिंह ने दावा करते हुए कहा है कि EOW राजा भैया के भाई अक्षय प्रताप सिंह को बचाने की कोशिश कर रही है. ऐसे में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले में हस्तक्षेप कर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है.    

 

 

भानवी सिंह ने X पर क्या कहा?

भानवी सिंह ने X पर लिखा, "मेरा देश के गृहमंत्री @AmitShahOffice से निवेदन है कि मुझको निष्पक्ष न्याय दिलाने में मदद करें. @EOWDelhi प्रतापगढ़ MLC अक्षय प्रताप सिंह को जालसाजी और धोखाधड़ी के मेरे साथ हुए अपराध (संख्या 13/2023, मंदिर मार्ग, दिल्ली में दर्ज) के मामले में बचाने की कोशिश कर रही है."

क्या है भानवी का अक्षय प्रताप से विवाद

आपको बता दें कि भानवी सिंह ने अक्षय प्रताप के खिलाफ EOW में वित्तीय गड़बड़ी को लेकर केस दर्ज कराया था. मिली जानकारी के अनुसार, भानवी और अक्षय एक कंपनी साथ में मिलकर चला रहे थे. भानवी का आरोप है कि अक्षय ने उनके फर्जी साइन कर कंपनी के ज्यादातर शेयर हथिया लिए. बता दें कि तब इस मामले में राजा भैया ने अपने भाई का साथ दिया है.

    follow whatsapp