राजा भैया ने पत्नी भानवी से इन 2 वजहों से मांगा है तलाक, जानें कहां तक पहुंचा दोनों का केस

यूपी तक

• 03:06 AM • 24 May 2023

UP News: रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. दरअसल प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक राजा भैया अपनी पत्नी भानवी…

UPTAK
follow google news

UP News: रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. दरअसल प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक राजा भैया अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक चाहते हैं. दिल्ली के साकेत कोर्ट में राजा भैया ने तलाक की अर्जी भी दे रखी है. सभी लोगों की नजर इस हाई प्रोफाइल केस पर टिकी हुई हैं. मगर ये केस लगातार लंबा खिंचता जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

इसी बीच न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने कोर्ट मेंं अपना जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है. भानवी सिंह के वकील की तरफ से कोर्ट में ये बात कही गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट ने भानवी सिंह को जवाब दाखिल करने के लिए 2 सप्ताह का समय भी दे दिया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 25 जुलाई को होगी. 

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, आपको बता दें कि कोर्ट में राजा भैया ने तलाक की अर्जी लगाई थी. जिसके बाद  साकेत कोर्ट की तरफ से भानवी सिंह से जवाब मांगा गया था. इसके बाद भानवी सिंह के वकील ने जवाब देने के लिए कोर्ट से समय मांगा था. अब देखना यह होगा कि भानवी सिंह की तरफ से कोर्ट में क्या जवाब दाखिल किया जाता है. 

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मांगा है तलाक

आपको बता दें कि राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह से साल 2022 में तलाक मांगा था. इसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दाखिल की थी. बता दें कि दोनों की शादी करीब 28 साल पहले हुई थी. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, राजा भैया ने आरोप लगाया था कि भानवी सिंह ने ससुराल छोड़ दिया है और वह वापस आने के लिए मना कर रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि भानवी सिंह उनके परिवार के सदस्यों पर आरोप लगा रही हैं. 

अब देखना यह होगा कि राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह कोर्ट में क्या जवाब दाखिल करती हैं और 25 जुलाई को होने वाली सुनवाई में कोर्ट की तरफ से क्या कहा जाता है.

बस्ती राजघराने से संबंध रखती हैं भानवी सिंह

गौरतलब है कि भानवी सिंह बस्ती राजघराने से संबंध रखती हैं. राजा भैया और भानवी सिंह की शादी 28 साल पहले हुई थी. दोनों के 4 बच्चे हैं. राजा भैया और भानवी सिंह के विवाद पर लोगों की लगातार नजर बनी हुई हैं. 

    follow whatsapp