कानपुर देहात अग्निकांड: सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर के पीछे की ये है कहानी, खुद जानिए

सूरज सिंह

• 09:30 AM • 18 Feb 2023

कानपुर देहात जिले में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान एक महिला और उसकी बेटी की मौत हुई थी. इस घटना में मृतक महिला के पति…

follow google news

कानपुर देहात जिले में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान एक महिला और उसकी बेटी की मौत हुई थी. इस घटना में मृतक महिला के पति कृष्ण गोपाल दीक्षित भी बुरी तरह घायल हो गए थे. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें...

इस तस्वीर में कृष्ण गोपाल दीक्षित एक कुर्सी पर बैठे हैं. उनके चेहरे पर घाव और आंखों में अपनों को खोने का दर्द दिखता है. अब इस तस्वीर को सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर लोग शेयर कर इनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि 13 फरवरी की शाम कानपुर देहात जिले के रूरा थाना इलाके के मडौली गांव में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान प्रमिला दीक्षित (45) और उनकी बेटी नेहा दीक्षित (20) ने कथित तौर पर अपनी झोपड़ी में खुद को आग लगा ली जिससे दोनों की मौत हो गयी थी. उनकी झोपड़ी कथित रूप से ग्राम समाज की जमीन पर बनी थी.

मामले की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) जांच कर ही रहा है. साथ ही सीएम योगी ने मामले में मजिस्ट्रेट जांच के भी आदेश दिए हैं.

वहीं, यूपी तक के संवाददाता सूरज सिंह ने जब हैलट अस्पताल में भर्ती कृष्ण गोपाल दीक्षित से बातचीत की तो उन्होंने इस पूरे खौफनाक मंजर के बारे में विस्तार से बताया. इस दौरान वह भावुक भी हो गए.
(ऊपर वीडियो में देखें, क्या कुछ उन्होंने कहा…)

    follow whatsapp