50 साल के संतोष 45 की प्रेमिका मंजू के साथ होटल के कमरा नंबर 202 में गए और सुबह मिली बॉडी फिर खुला राज

संतोष शर्मा

22 Sep 2024 (अपडेटेड: 22 Sep 2024, 09:33 PM)

Lucknow crime news: लखनऊ में एक अजीबोगरीब आपराधिक मामला सामने आया है. यहां एक अधेड़ उम्र का प्रेमी जोड़ा होटल के कमरे में तो गया लेकिन सुबह पुरुष की लाश मिली. पुलिस ने जब इस मामले की तहकीकात की, तो क्राइम की एक अजब कहानी का खुलासा हुआ.

Lucknow crime news

Lucknow crime news

follow google news

Lucknow crime news: लखनऊ में एक अजीबोगरीब आपराधिक मामला सामने आया है. यहां एक अधेड़ उम्र का प्रेमी जोड़ा होटल के कमरे में तो गया लेकिन सुबह पुरुष की लाश मिली. पुलिस ने जब इस मामले की तहकीकात की, तो क्राइम की एक अजब कहानी का खुलासा हुआ. पता चला कि प्रेमिका ने ही प्रेमी को मार डाला. ये प्रेमी प्रेमिका कौन थे और इनकी पूरी कहानी जो अबतक पता चली है, आइए जानते हैं. 

यह भी पढ़ें...

असल में ये वारदात लखनऊ के कृष्ण नगर इलाके की है. यहां प्रेमिका के साथ होटल में रुके प्रेमी की हत्या का साथ में रुकी प्रेमिका ने ही कर दिया. प्रेमिका ने मामूली विवाद के बाद प्रेमी का गला घोट दिया और हत्या कर फरार हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

लखनऊ के संतोष, उन्नाव की मंजू की है ये कहानी

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के एल्डिको रक्षा खंड इलाके में रहने वाले संतोष सिंह गौतम बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का काम करते थे. बिजनौर इलाके में संतोष सिंह गौतम की दुकान है. बताया जा रहा है शुक्रवार को संतोष सिंह ने कृष्णा नगर के होटल सोनम इन में उन्नाव की रहने वली  मंजू सिंह के साथ होटल के कमरा नंबर 202 में चेक इन किया था. 50 वर्षीय संतोष सिंह गौतम और 45 वर्षीय मंजू सिंह ने रात में साथ में शराब पी और खाना खाया. 

शराब के नशे में धुत्त हो कर संतोष गौतम ने मंजू सिंह से उसकी बेटी को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी जो नागवार गुजरी जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ. संतोष देर रात जब शराब के नशे में होकर सो गया तो मंजू ने उसका गला घोट दिया और सुबह होते ही होटल छोड़कर फरार हो गई. 

पुलिस ने होटल बुकिंग में संतोष सिंह के साथ लगी आईडी के आधार पर ही मंजू सिंह को उन्नाव से हिरासत में ले लिया था. पूछताछ के बाद मंजू सिंह ने हत्या का बात कबूल ली है. हालांकि संतोष सिंह की पत्नी का आरोप है मंजू और उसका पति मिलकर संतोष सिंह को ब्लैकमेल कर रहे थे और पैसा ऐंठ रहे थे. ब्लैकमेलिंग का पैसा नहीं देने पर ही मंजू ने उसके पति की हत्या कर दी.

इस मामले में डीसीपी साउथ का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. हत्या की वजह पूछताछ में सामने आई है लेकिन जो और भी तथ्य जांच में सामने आएंगे उनको विवेचना में शामिल किया जाएगा. फिलहाल आरोपी महिला मंजू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

    follow whatsapp