नौशाद बना राहुल...फर्जी नाम से इंस्टा आईडी और जाल में फंसी लड़कियां, बरेली में लव जिहाद का खेल!

कृष्ण गोपाल यादव

21 Sep 2024 (अपडेटेड: 21 Sep 2024, 07:13 PM)

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस अधिकारियों की आंखें उस समय फटी की फटी रह गईं, जब उन्होंने दो धर्म विशेष के युवकों के मोबाइल चेक किए, जो खुद को हिंदू नामों से पहचान बताते थे.

बरेली में लव जिहाद का खेल!

बरेली में लव जिहाद का खेल!

follow google news

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस अधिकारियों की आंखें उस समय फटी की फटी रह गईं, जब उन्होंने दो धर्म विशेष के युवकों के मोबाइल चेक किए, जो खुद को हिंदू नामों से पहचान बताते थे. दो युवक अपनी पहचान छिपाकर और फर्जी आधार कार्ड के आधार पर दूसरे धर्म की लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करते थे. दोनों युवक खास तरीके से आसानी से लड़कियों को अपने जाल में फंसा लेते थे.  यह मामला बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र में उजागर हुआ, जिसने पूरे इलाके को हैरान कर दिया.

यह भी पढ़ें...

अपना असली नाम छिपाते थे आरोपी

दोनों आरोपी अपनी असली पहचान छुपाकर उन्होंने हिंदू लड़कियों को मीठी-मीठी बातें कर अपने प्रेम जाल में फंसाते और फिर शारीरिक शोषण करने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करते थे. क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, पहली जांच में दोनों लड़कों ने खुद को राहुल और सतीश बताया, लेकिन गहराई से जांच करने पर उनके असली नाम नौशाद और अमान निकले. नौशाद के पास से चार आधार कार्ड मिले, जो हिंदू और मुस्लिम नाम से बनाए गए थे, जबकि अमान के पास से तीन आधार कार्ड बरामद हुए.

फर्जी आईडी और अश्लील सामग्री मिली

दोनों लड़कों के मोबाइल फोन से इंस्टाग्राम की 6 फेक आईडी मिली, जो हिंदू नाम से बनाई गई थीं. इन आईडी का उपयोग वे लड़कियों को फंसाने के लिए करते थे. उनके फोन में अश्लील वीडियो भी पाई गई, जिनके आधार पर वे भोली-भाली लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे. पूरी घटना की जानकारी होते ही हिंदू संगठनों आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उनके पदाधिकारियों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. देर रात तक हिन्दू संगठनों ने कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए थाना इज्जतनगर में प्रदर्शम भी किया.
 

    follow whatsapp