चलती कार में कानपुर के सूरज यादव की फैमिली पर हमीरपुर में हुआ जानलेवा हमला, खौफनाक वारदात

नाहिद अंसारी

23 Sep 2024 (अपडेटेड: 23 Sep 2024, 08:07 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां चलती कार में पूरे परिवार को जान से मारने की कोशिश की गई.

Hamirpur

Hamirpur

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां चलती कार में पूरे परिवार को जान से मारने की कोशिश की गई. हत्यारों ने कार में बैठी महिला की हत्या कर दी. इस दौरान महिला के पति और दोनों बच्चों की जान किसी तरह बच गई.
बताया जा रहा है कि इस पूरे परिवार का इनकी ही अपनी गाड़ी में अपहरण कर लिया गया था. कानपुर से लाकर इस परिवार को हमीरपुर में जान से मारने की कोशिश की गई है. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है तो वहीं हत्यारों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

गाड़ी में पूरे परिवार को मारने की कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के थाना चौबेपुर के मदारीपुरवा में रहने वाला सूरज यादव अपने पड़ोसी त्रिभुवन उर्फ चाचा के कहने पर अपने परिवार को चित्रकूट दर्शन के लिए ले जा रहा था. गाड़ी में सूरज यादव अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ था. गाड़ी में उसके पड़ोसी त्रिभुवन व उसका एक साथी भी बैठा था. 

कानपुर से जोलहुपुर मोड पहुंचने पर गाड़ी में सूरज के पड़ोसी का एक रिश्तेदार भी आकर बैठ गया. सभी हमीरपुर के राठ क्षेत्र की तरफ सफर कर रहे थे. आरोप है कि तभी गाड़ी में पीछे बैठे एक युवक ने सूरज का गला दबा दिया. सूरज किसी तरह जान बचाते हुए गाड़ी से नीचे कूद गया. मगर हत्यारों ने उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. 

आरोपियों ने सूरज के दोनों बच्चों की हत्या करने की भी कोशिश की. इसके लिए दोनों बच्चों को चलती कार से रास्ते में फेंक दिया गाय. दूसरी तरफ सूरज किसी तरह अपने बच्चों की तलाश करता रहा और गाड़ी को खोजता रहा. रविवार देर रात सूरज किसी तरह से थाना जरिया पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने फौरन परिवार की खोजबनी करनी शुरू कर दी. 

पुलिस ने कार चालक को पकड़ा

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार व उसके चालक को गिरफ्तार किया है. चालक की निशानी पर पुलिस ने महिला का शव गोहण्ड के पास झाड़ियां से बरामद किया है. पुलिस ने दोनों बच्चों को भी सही सलामत बरामद कर लिया है. इस पूरे मामले पर हमीरपुर पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने कहा, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी हैं. आरोपियों की खोजबीन की जा रही है.

    follow whatsapp