बच्ची को पकड़कर टावर पर ले गया युवक, करना चाहता था गंदी हरकत, तभी वहां आया बंदरों के झुंड फिर जो हुआ

दुष्यंत त्यागी

23 Sep 2024 (अपडेटेड: 23 Sep 2024, 05:40 PM)

Baghpat News : बागपत जिले के एक गांव में एक युवक ने छह साल की एक मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर एक टावर पर ले जाने की घिनौनी हरकत की.

Baghpat News

Baghpat News

follow google news

Baghpat News : बागपत जिले के एक गांव में एक युवक ने छह साल की एक मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर एक टावर पर ले जाने की घिनौनी हरकत की. वहां उसने बच्ची के कपड़े उतारकर दुष्कर्म का प्रयास किया. इसी दौरान बंदरों का एक झुंड आपस में लड़ता हुआ वहां पहुंच गया. बंदरों से डरकर आरोपी युवक बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

बच्ची से रेप की फिराक में था आरोपी

घटना के बाद, बच्ची को अपने साथ ले जाते हुए आरोपी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिससे पुलिस को जांच में अहम सुराग मिला है. पीड़िता के परिजनों ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है और पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 19 सितंबर को सुबह 10 बजे डौला गांव के पास बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. तभी एक अज्ञात युवक वहां आया और बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया. उसने पहले बच्ची का हाथ पकड़कर 'बड़ी मस्जिद वाली गली' में ले गया और फिर उसे 'महल पर लगे टावर' पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. 

बंदरों के झुंड ने बचाया!

इसी बीच, बंदरों का झुंड वहां पहुंच गया, जिससे युवक घबरा गया और बच्ची को धमकी देते हुए फरार हो गया कि अगर इस घटना का जिक्र किसी से किया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा. बच्ची किसी तरह घर पहुंची और अपने परिवार को घटना की जानकारी दी.  बच्ची के परिजन तुरंत थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. आरोपी का सीसीटीवी फुटेज दो गलियों में लगे कैमरों में कैद हो गया है. पुलिस ने गांव के लोगों को भी फुटेज दिखाकर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की है और केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
 

    follow whatsapp