लखनऊ के व्यापारी संतोष सिंह प्रेमिका के साथ होटल रूम में गए और फिर मिली उनकी लाश…ये केस चौंकाऊं है

संतोष शर्मा

22 Sep 2024 (अपडेटेड: 22 Sep 2024, 10:31 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां होटल में प्रेमिका के साथ ठहरे व्यापारी की होटल के कमरे से लाश मिली है. इसी के साथ प्रेमिका फरार है.

Lucknow

Lucknow

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां होटल में प्रेमिका के साथ ठहरे व्यापारी की होटल के कमरे से लाश मिली है. इसी के साथ प्रेमिका फरार है. आरोप है कि प्रेमिका ने ही व्यापारी की हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गई.

यह भी पढ़ें...

व्यापारी के परिवार ने प्रेमिका पर ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपए हाड़पने और हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने भी फरार हुई प्रेमिका को उन्नाव से हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. मामला शारीरिक संबंध बनाकर ब्लैकमेलिंग का बताया जा रहा है.

क्या है ये पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के एल्डिको रक्षा खंड इलाके में रहने वाले संतोष सिंह बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का काम करते थे. बिजनौर इलाके में संतोष सिंह की दुकान है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को करीब 3 बजे संतोष सिंह ने कृष्णा नगर के होटल सोनम इन में उन्नाव की रहने वली मंजू सिंह के साथ होटल के कमरे में चेक इन किया. 

सुबह 10.40 पर मंजू सिंह तो होटल से निकल गई. मगर संतोष को होटल से बाहर जाते हुए नहीं देखा गया. फिर करीब 11.30 बजे होटल मैनेजर रूम चेक आउट करने के लिए कमरे में गया तो फर्श पर संतोष सिंह की लाश पड़ी थी.

पत्नी ने लगाए ये आरोप

बता दें कि मृतक संतोष सिंह के परिवार में पत्नी और दो बेटियां- एक बेटा है. पुलिस की सूचना पर पहुंची पत्नी ने आरोप लगाया है कि प्रेमिका मंजू और उसका परिवार मिलकर पति संतोष सिंह को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूल चुके है.  पत्नी का आरोप है कि प्रेमिका ने ही उसके पति की हत्या की है. 

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर डीसीपी साउथ केशव कुमार ने बताया,  पुलिस द्वारा हर पहलू को देखा जा रहा है. आरोपों की जांच की जा रही है. सुबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp