आईफोन की फेस आईडी पर ‘ठाकुर’ नाम! अतीक के नाबालिग बेटे का कारनामा तो आपको सन्न कर देगा

संतोष शर्मा

• 07:24 AM • 06 May 2023

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में दिन प्रतिदिन नए-नए और विस्फोटक खुलासे हो रहे हैं. ये खुलासे कोई और नहीं बल्कि खुद माफिया…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में दिन प्रतिदिन नए-नए और विस्फोटक खुलासे हो रहे हैं. ये खुलासे कोई और नहीं बल्कि खुद माफिया अतीक अहमद का वकील खान सौलत हनीफ कर रहा है. वहीं, इस बीच हनीफ के आईफोन से और नए और बड़े खुलासे हुए हैं. हनीफ के आईफोन से पता चला है कि उमेश पाल की हत्या में अतीक का एक नाबालिग बेटा भी शामिल था. गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में पुलिस कस्टडी के दौरान मौत चुकी है.

यह भी पढ़ें...

हनीफ के आईफोन से हुए ये नए खुलासे

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल वकील खान सौलत हनीफ और उसके आईफोन से कई राज सामने आए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, खान सौलत हनीफ को यह आईफोन असद ने दिया था. वहीं खबर यह भी है कि आईफोन के साथ-साथ असद ने ही खान सौलत को पिस्टल दी थी और कहा था अब्बू ने आपकी सुरक्षा के लिए भिजवाई है. उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में अतीक अहमद के एक नाबालिग बेटे की एंट्री हुई है.

खबर के अनुसार, खान सौलत के आईफोन से ठाकुर के नाम से बनी फेस टाइम की आईडी बाल संरक्षण गृह में अतीक के एक नाबालिग बेटे की थी. अतीक के नाबालिग बेटे ने ही फेस टाइम पर सभी की आईडी बनाई थी. नाबालिग बेटे की आईडी thakur008@icloud.com के नाम से थी. अतीक अहमद की फेसटाइम आईडी bade006@icloud.com थी. अशरफ की आईडी chote007@icloud.com से बनाई गई थी. वहीं, वकील खान सौलत हनीफ की फेसटाइम आईडी advo10@icloud.com के नाम से बनी थी.

‘अतीक का नाबालिग बेटा उमेश पाल को कहता था गब्बर’

खान सौलत के आईफोन से मिली चैट और अन्य सबूतों के आधार पर अतीक अहमद के नाबालिग बेटे को भी पुलिस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोपी बना सकती है.

अतीक के जेल जाने के बाद शाइस्ता करती थी ये काम

खान सौलत के फोन से मिली चैट के अनुसार, अतीक के जेल जाने के बाद शाइस्ता परवीन ही वसूली और पैसों के लेन देन का पूरा हिसाब संभालती थी. 17 जून 22 को सुधांशु श्रीवास्तव नामक शख्स से 1.68 करोड़ रुपये के लेन देन का जिक्र है. साथ ही खान सौलत को 1 जून 2022 को 1.30 लाख रुपये देने का भी जिक्र सामने आया है. खान सौलत के मोबाइल में मिली कई चैट के स्क्रीन शॉट्स सबूत के तौर पर लिए गए हैं. पुलिस अब कोर्ट के आदेश पर खान सौलत के आईफोन की फॉरेंसिक जांच कराकर पूरी जानकारी जुटाएगी.

    follow whatsapp