नोएडा: पिटबुल के भौंकने पर व्यक्ति को आया गुस्सा तो उसने पार की हैवानियत की हदें, उतारा मौत के घाट

भूपेंद्र चौधरी

• 10:50 AM • 01 Jul 2023

Noida News: कहते है कि कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है और अपने मालिक के लिए जान तक दे सकता है. लेकिन इंसान ही जानवर…

pitbul1

pitbul1

follow google news

Noida News: कहते है कि कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है और अपने मालिक के लिए जान तक दे सकता है. लेकिन इंसान ही जानवर बन जाए तो उस पालतू का क्या दोष. उत्तर प्रदेश के नोएडा से ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला ममला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने हैवानियत की हदें पर कर दी और पालतू कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 126 क्षेत्र सेक्टर 94 स्तिथ एनिमल शेल्टर हॉस्पिटल का है.

यह भी पढ़ें...

पिटबुल के भौंकने पर आया केयर टेकर को गुस्सा

जानकारी के मुताबिक घटना बीते 28 जून के है सेक्टर 94 डॉग हॉस्पिटल में केयर टेकर का काम करने वाले शुभम ने भौक रहे एक पिटबुल नस्ल के कुत्ते को पहले वाइफर से मारा. जब कुत्ते पर हमला हुआ तो कुत्ता और भौंकने लगा. कुत्ते को तेज-तेज से भौंकता देख केयरटेकर शुभम और गुस्से में आ गया और कुत्ते को कैचर से पकड़ के बाहर निकाल के पीटना शुरू कर दिया. पीटने से चोटिल पिटबुल डॉग ने दम तोड़ दिया. वह घटना के बाद शेल्टर हॉस्पिटल के एक व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 126 पर शिकायत दर्ज करवाई है.पुलिस ने शिकायत के आधार पे मुकदमा दर्ज कर के कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं इस मामले में एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ’28 जून को थाना सेक्टर 126 क्षेत्र के सेक्टर 94 स्तिथ डॉग हॉस्पिटल में शुभम नामक एक व्यक्ति ने पिटबुल डॉग को पीटा, जिस वजह से डॉग की मौत हो गई. डॉग हॉस्पिटल में काम करने वाले व्यक्ति के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.’

    follow whatsapp