गाजियाबाद के पॉश सोसाइटी में महिला गार्ड से गैंगरेप, इलाज के दौरान युवती की हुई मौत

मयंक गौड़

• 08:07 AM • 28 Aug 2023

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पॉश सोसाइटी में…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पॉश सोसाइटी में तैनात महिला गार्ड के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहीं इलाज के दौरान 19 वर्षीय महिला गार्ड की मौत हो गई है. ये घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की है. यहां सृष्टि हाई राइज सोसाइटी में तैनात महिला गार्ड के साथ तीन लोगों ने रेप किया था.

यह भी पढ़ें...

पॉश सोसाइटी में महिला गार्ड से गैंगरेप

वहीं गैंगरेप के बाद पीड़ित युवती को आरोपियों ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया और मौके से फरार हो गए थे. स्थिति बिगड़ने पर ग्रेटर नोएडा के वृंदावन अस्पताल से दिल्ली इलाज के लिए रेफर किया गया था. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है.

सुपरवाइजर पर लगे आरोप

पुलिस ने रेप के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं पीड़िता के परिवार का आरोप है कि रविवार दोपहर सोसाइटी में तैनात सुपरवाइजर और दो अन्य गार्डों द्वारा 19 साल की महिला गार्ड से मारपीट की गई और विरोध करने गैंगरेप जैसी  घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया.

युवती को अस्पताल में छोड़कर भागे आरोपी

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पीड़ित युवती की हालत खराब हो जाने पर आरोपियों ने उसे जानबूझकर गाजियाबाद की जगह ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है ताकि पुलिस दूसरा जिला होने की वजह से सही तरीके से जांच न कर पाए. परिजनों का आरोप है कि सोसाइटी के अन्य कर्मचारियों ने मिलीभगत कर मारपीट के बहाने से आरोपियों को भगा दिया. घटना की सूचना पर युवती के परिजन सोसाइटी पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी.

    follow whatsapp