फिरोजाबाद: विवेचना करने गए दरोगा को मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

सुधीर शर्मा

• 06:01 PM • 03 Aug 2023

फिरोजाबाद जिले के थाना आरांव क्षेत्र में दरोगा दिनेश मिश्रा (55) को अज्ञात बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद जिले…

UPTAK
follow google news

फिरोजाबाद जिले के थाना आरांव क्षेत्र में दरोगा दिनेश मिश्रा (55) को अज्ञात बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस गहन तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, दरोगा दिनेश मिश्रा एक तफ्तीश के सिलसिले में एक गांव में गए थे. लौटते समय उनको अज्ञात बदमाश ने नजदीक से गोली मारी. गोली उनके छाती में लगी. इसके बाद दरोगा को गंभीर हालात में सरकारी ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां पर उन्हें आईसीयू में रखा गया.

इलाज के दौरान दरोगा की मौत हो गई. फिलहाल ट्रामा सेंटर में भारी फोर्स की तैनाती है. दिनेश मिश्रा मूल रूप से कन्नौज जिले सदाहतपुर के निवासी थे.

ट्रॉमा सेंटर में आए एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि आरांव थाने में तैनात दरोगा एक तफ्तीश के लिए गए थे. वापसी से लौटते समय उन्हें गोली मार दी गई है. जिनकी मौत हो गई है. फिलहाल इस मामले में गहन तफ्तीश की जा रही है.

दिनेश मिश्रा आगरा के कालिंदी विहार में रहते थे. वे इस समय अरांव थाने चंद्रपुरा चौकी के प्रभारी थे. वह गुरुवार को बाइक से पीथेपुर गांव में दहेज हत्या के मामले की विवेचना के लिए गए थे. मोटरसाइकिल पर पीछे धीरज शर्मा नामक शख्स बैठा था. विवेचना से लौटते समय पीथेपुर-चंद्रपुरा मार्ग पर जंगलों में बाइक सवार बदमाशों ने दरोगा को गोली मार दी. गोली दरोगा की गर्दन के नीचे लगी और वो वहीं गिर पड़े थे. सूचना पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    follow whatsapp