गाजियाबाद में एलएलबी के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, कुएं में फेंका शव

भाषा

• 06:30 AM • 01 Jan 2022

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र के मधुबन बापू धाम कॉलोनी में 23 वर्षीय एलएलबी छात्र कुएं के अंदर मृत पाया…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र के मधुबन बापू धाम कॉलोनी में 23 वर्षीय एलएलबी छात्र कुएं के अंदर मृत पाया गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान कुशाग्र चौधरी के रूप में की गई है और वह गाजियाबाद के सेक्टर-23, संजय नगर के एक संस्थान में एलएलबी के द्वितीय वर्ष का छात्र था.

यह भी पढ़ें...

कुशाग्र के पिता वीरेंद्र सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वह बुधवार की रात अपनी मोटरसाइकिल की मरम्मत कराने के लिए घर से निकलने के बाद लापता हो गया था.

गाजियाबाद सिटी के पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल के मुताबिक कुशाग्र के पिता ने बेटे के घर नहीं लौटने पर बुधवार रात को ही उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. कुशाग्र के पिता वीरेंद्र सिंह निर्माण कार्य करने वाली एक कंपनी के मालिक हैं.

पुलिस के अनुसार, कुशाग्र को आखिरी बार हापुड़ रोड टोल स्थित सड़क किनारे एक भोजनालय में योगेंद्र उर्फ बालू, उसकी पत्नी पूजा और पवन नाम के एक अन्य व्यक्ति के साथ देखा गया था. पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए बालू और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान, बालू ने कबूल किया कि उसने कुशाग्र चौधरी को अपने आवास पर लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मार डाला था, जहां उसने उसे शराब की पेशकश के साथ बुलाया था.

पुलिस के मुताबिक पार्टी के दौरान बालू और कुशाग्र के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिस पर बालू ने अपनी पत्नी और बहन के सामने कुशाग्र को पीट-पीटकर मार डाला. उन्होंने पूरी रात कुशाग्र के शव को अपने पास रखा और अगले दिन कमला नेहरू नगर क्षेत्र के एक खेत में स्थित एक कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने बालू और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है तथा इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

    follow whatsapp