प्रेमी ने बुक कराया प्रेमिका के लिए कमरा नंबर-105, दोनों पहुंच भी गए, अब हो गया बहुत बड़ा कांड

सत्यम मिश्रा

07 Jun 2024 (अपडेटेड: 07 Jun 2024, 03:01 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के OYO रूम के कमरा नंबर-105 में कुछ ऐसा हुआ है, जिसने लखनऊ पुलिस को हिरा कर रख दिया है. जानिए पूरा मामला.

Lucknow

Lucknow

follow google news

Lucknow News: 30 मई के दिन त्रिभुवन सिंह नाम के युवक ने लखनऊ के OYO रेड बिल्डिंग गेस्ट हाउस में कमरा बुक करवाया. 3 जून के दिन युवक कमरे में आ पहुंचा. उससे मिलने के लिए एक युवती भी वहां आ पहुंची. गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 105 में दोनों रहे. कुछ घंटे बाद युवक कमरे का बाहर से ताला लगाकर चला गया. 

यह भी पढ़ें...

2 दिनों तक किसी की भी नजर उस कमरे पर नहीं गई. मगर तीसरे दिन यानी 6 जून के दिन कमरे से बदबू आने लगी. इसकी सूचना गेस्ट हाउस वालों ने पुलिस को दी. पुलिस ने जैसे ही कमरे का ताला तोड़कर कमरे का हाल देखा, वह सकते में आ गए. दरअसल कमरे में 22 साल की कामिनी रावत का शव बेड पर पड़ा हुआ था. शव का हाल देखकर लग रहा था कि उसकी मौत को 2 से 3 दिन हो चुके हैं.

कमरा नंबर 105 में आखिर हुआ क्या?

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती की पहचान बाराबंकी के औरंगाबाद की रहने वाली है. मृतका के गुमशदगी होने की शिकायत  3 जून के दिए औरंगाबाद थाने में लिखी गई थी. जांच में सामने आया है कि 3 जून के दिन ही युवती अपने साथी के साथ OYO में आई. इसके बाद से उसे जिंदा नहीं देखा गया था.

माना जा रहा है कि युवती के साथ आए युवक ने ही उसकी हत्या कर दी. बता दें कि पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर ही रही थी, तभी पुलिस को पता चला कि आरोपी युवक द्वारा भी बाराबंकी में रेलवे ट्रैक पर कट के सुसाइड कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने युवती और युवक, दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर (डीसीपी ईस्ट,लखनऊ) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया,  जो युवक मौके से फरार हुआ था, उसने भी सुसाइड कर लिया है. दोनों के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मामले का खुलासा किया जाएगा.

    follow whatsapp