हरदोई: बुआ के बेटे ने शादी का झांसा देकर किया 3 साल तक शारीरिक शोषण? युवती ने ये बताया

प्रशांत पाठक

• 08:46 AM • 27 Jan 2023

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 22 साल की युवती ने अपनी बुआ के…

UPTAK
follow google news

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 22 साल की युवती ने अपनी बुआ के लड़के पर ही शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि बुआ के लड़के ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका शारीरिक शोषण किया और आपत्तिजनक तस्वीरें – वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना ली.

यह भी पढ़ें...

युवती का आरोप है कि जब उसने युवक से शादी के लिए कहा तो उसने उसकी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी, जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले में पुलिस अधिकारियो से इंसाफ की गुहार लगाई है. पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल पीड़िता पाली थाने क्षेत्र की रहने वाली है. वह इस समय शहर कोतवाली क्षेत्र में रह रही है. पीड़िता का आरोप है कि उसके बुआ के लड़के ने तीन साल पहले उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने तीन सालों तक उसका शारीरिक शोषण किया. इस दौरान आरोपी ने फोन से उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए. पीड़िता के मुताबिक, जब उसके परिवार के लोगो ने उसके साथ शादी करने को कहा तो आरोपी युवक ने शादी से इंकार कर दिया.

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान युवक ने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दी. युवती की शिकायत पर पुलिस अधिकारियों ने कोतवाली शहर पुलिस को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

इस पूरे मामले पर अनिल कुमार (अपर पुलिस अधीक्षक) हरदोई ने बताया, “एक लड़की ने अपनी बुआ के लड़के के खिलाफ आरोप लगाया है. आरोप है कि युवक पिछले 3 सालों से लगातार उससे बातचीत करता था और शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम भी किया. आज पीड़िता ने प्रार्थना पत्र दिया है. उसके आधार पर जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी. मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएगे कार्रवाई की जाएगी.”

हरदोई: विरोध का गजब तरीका! घोड़े पर लिख दिया ‘मैं हूं जिला पंचायतराज अधिकारी हरदोई’ देखें

    follow whatsapp