आज 5 लोग मरेंगे, मैं जल्द दिखाऊंगा... अमेठी हत्याकांड में सामने आया चंदन वर्मा का वॉट्सऐप स्टेट्स

यूपी तक

04 Oct 2024 (अपडेटेड: 04 Oct 2024, 11:49 AM)

UP News: अमेठी में हुई दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती और दोनों बच्चियों की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. सामने आया है कि आरोपी चंदन वर्मा और सुनील कुमार की पत्नी पूनम के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी के साथ एक व्हाट्सएप स्टेटस भी सामने आया है.

Amethi murder

Amethi murder

follow google news

UP News: अमेठी में हुई दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती और दोनों बच्चियों की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. सामने आया है कि आरोपी चंदन वर्मा और सुनील कुमार की पत्नी पूनम के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पूनम और चंदन के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी के साथ आरोपी चंदन वर्मा का व्हाट्सएप स्टेटस भी सामने आया है, जिसमें वह 5 हत्याएं करने की बात कर रहा है.

यह भी पढ़ें...

व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया था अजीब स्टेटस

जांच के दौरान आरोपी चंदन वर्मा का व्हाट्सएप स्टेटस भी सामने आया है. आरोपी के व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा हुआ है कि ‘आज 5 लोग मरने वाले हैं. मैं बहुत जल्द ही दिखाता हूं.’

यूं पूरे परिवार का कर दिया खात्मा

सामने आ रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने से पहले आरोपी  ने पहले मंदिर में दर्शन किए और फिर वह पैदल ही सुनील कुमार के घर पहुंच गया. यहां आकर उसने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. घर में आरोपी को जो जहां मिला, उसे वही उसने गोली मार दी और पूरे परिवार को मार डाला. बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी चंदन वर्मा खुद को भी गोली मारना चाहता था. मगर वहां घटना स्थल से भाग निकला.

कौन है चंदन वर्मा?

बता दें कि चंदन वर्मा रायबरेली का रहने वाला है. चंदन वर्मा रायबरेली के तीलिया कोट मोहल्ले में किराए पर रहता है. कुछ ही दिन पहले सुनील की पत्नी पूनम ने चंदन के खिलाफ अश्लील हरकत करने, मारपीट करने, धमकी देने और जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाया था और केस दर्ज करवाया था. इसके बाद पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार भी कर लिया था.
 

    follow whatsapp