10 साल की बच्ची को अश्लील फिल्म दिखा रहा था पड़ोसी, पकड़ा गया तो पंचायत ने सुनाया ये फरमान

उस्मान चौधरी

• 07:02 AM • 20 May 2023

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 10 साल एक बच्ची को युवक पानी…

UPTAK
follow google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 10 साल एक बच्ची को युवक पानी देने के बहाने घर से बुलाकर ले गया. इस दौरान युवक ने कथित तौर पर बच्ची को पोर्न दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इसके बाद इलाके में पंचायत हुई और पंचायत ने आरोपी को मकान बेचकर जाने का फरमान सुना दिया. फिलहाल अब इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई है और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

आपको बता दें कि यह मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली महिला ने बताया कि गुरुवार दोपहर घर में पानी नहीं आ रहा था. पड़ोसी शहजाद आया और अपने घर से पानी भरने के लिए उसने कहा. इसके बाद आरोपी महिला की 10 वर्षीय बेटी को पानी भरने के बहाने घर ले गया.

आरोप है की शहजाद ने 10 वर्षीय बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जिससे बच्ची चीखने लगी. कुछ ही देर में बच्ची के परिजन भी वहां पहुंच गए और उन्होंने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. कुछ देर बाद इलाके में पंचायत हुई और पंचायत में फैसला हुआ कि एक महीने के अंदर आरोपी अपना का मकान बेचकर यहां से चला जाएगा. वहीं, बच्ची के परिजनों ने पुलिस से भी शिकायत की है और मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है. इसके बाद आरोपी के खिलाफ मेरठ के लिसाड़ी गेट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

    follow whatsapp