मदरसे से लौट रही मासूम की आंखें फोड़ की हत्या, पुलिस ने रिश्ते के बाबा को एनकाउंटर कर दबोचा, जानें

अभिषेक वर्मा

12 Oct 2023 (अपडेटेड: 12 Oct 2023, 06:05 AM)

lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में मदरसे से घर जा रही 13 साल की मासूम की बेरहमी से हत्या की गई थी. मासूम…

मदरसे से लौट रही मासूम की आंखें फोड़ की हत्या, पुलिस ने रिश्ते के बाबा को एनकाउंटर कर दबोचा

मदरसे से लौट रही मासूम की आंखें फोड़ की हत्या, पुलिस ने रिश्ते के बाबा को एनकाउंटर कर दबोचा

follow google news

lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में मदरसे से घर जा रही 13 साल की मासूम की बेरहमी से हत्या की गई थी. मासूम की दोनों आंखों को भी फोड़ दिया गया था. पुलिस जांच में सामने आया था कि मासूम के साथ पहले रेप का प्रयास किया गया. मगर रेप में असफल होने के बाद उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई. बता दें कि अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को एनकाउंट में दबोच लिया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स,  मृतक मासूम का रिश्ते में चचेरा बाबा है. उसने ही रिश्तों को शर्मसार करते हुए मासूम के साथ रेप की कोशिश की और रेप में असफल होने पर उसकी हत्या कर दी. बता दें कि पुलिस ने लखीमपुर के तिकुनिया थाना क्षेत्र में आरोपी को मुठभेड़ के बाद अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है.

मदरसे से घर जा रही थी मासूम

दरअसल ये पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के सिंगाही थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया था. यहां मासूम छात्रा मदरसे से पढ़ाई कर वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान मासूम का शव तिकुनिया थाना क्षेत्र के एक गांव से सटे गन्ने के खेत में छत-विक्षत अवस्था में बरामद हुआ था.

शव को देखकर पुलिस भी सन्न रह गई थी. दरअसल मासूम की दोनों आंखे किसी धारदार हथियार से फोड़ दी गई थी. पीड़ित परिवार का कहना था कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और उनकी बेटी को समय पर खोजा नहीं गया.

पुलिस ने किया था टीम का गठन

घटना की जानकारी मिलते ही लखीमपुर खीरी जिले के एसपी गणेश प्रसाद साहा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे. मामले के खुलासे को लेकर पुलिस ने 3 टीमों का गठन किया था. अब पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर के बाद दबोच लिया है.

    follow whatsapp